Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bhojpuri Gana: शादी की पहली रात को ही आम्रपाली दुबे ने कर दी निरहुआ से ये डिमांड, देखें वीडियो

Bhojpuri Gana: निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक भोजपुरी गाना 'फुटानी के फाटक' जमकर वायरल हो रहा है. गाने में आम्रपाली की अदाएं और निरहुआ का स्टाइल बेहद कमाल का है. आप भी देखें ये वीडियो.

Bhojpuri Gana: शादी की पहली रात को ही आम्रपाली दुबे ने कर दी निरहुआ से ये डिमांड, देखें वीडियोआम्रपाली दुबे

भोजपुरी गानों की तो बात ही कुछ अलग होती है. भोजपुरी का बढ़ता क्रेज बॉलीवुड गानों को टक्कर दे रहा है. भोजपुरी एक्ट्रेसेस भी लोगों के बीच अपनी अलग पहचान बना रही हैं. ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं, जो अपनी एक्टिंग और मेहनत के दम पर लोगों के दिलों पर राज कर रही है. ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि आम्रपाली दुबे है. आम्रपाली दुबे हमेशा अपने भोजपुरी गानों से धूम मचाती आई हैं. और निरहुआ की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा में खूब पसंद किया जाता है.

एक बार फिर आम्रपाली दुबे और निरहुआ का गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस गाने को लोग बार बार देख कर अपना मनोरंजन कर हैं. वायरल हो रहे गाने का नाम 'फुटानी के फाटक' (Futani Ke Fatak) है. इस गाने में आम्रपाली दुबे और निरहुआ का अंदाज लोगों को खूब भा रहा है. वीडियो में आम्रपाली दुबे दुल्हन बनी हुई हैं तो वहीं निरहुआ दूल्हे के गेटअप में नजर आ रहे हैं. वीडियो में शादी की पहली रात यानी सुहागरात को दिखाया गया. सुहागरात पर आम्रपाली दुबे निरहुआ के सामने अपनी डिमांड रखती हैं.

'फुटानी के फाटक' गाना भोजपुरी फिल्म 'रोमियो राजा' से लिया गया है. गाना काफी जबरदस्त है. गाने में आम्रपाली और निरहुआ दोनों ही कमाल के लग रहे है. दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है. खास बात ये है कि इस गाने को खुद निरहुआ ने गाया है. इसमें उनका साथ प्रियंका सिंह ने दिया है. वहीं गाने के बोल संदीप साजन ने लिखे है. गाने का म्यूजिक भी काफी जबरदस्त है. गाने में म्यूजिक देने का काम मधुकर आनंद ने किया है. ये गाना अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

Next Story
Top