Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bhojpuri Gana : बिना तेल के पवन सिंह किया खेल, इस भोजपुरी गाने का नहीं कोई मेल

Bhojpuri Gane (भोजपुरी गाना) भोजपुरी सिनेमा को लेकर लोगों की काफी दिवानगी है। भोजपुरी स्टार पवन सिंह और लूलिया गर्ल निधी झा की जोड़ी को अक्सर लोग पर्दे पर पसंद करते हैं। एक बार फिर दोनों का गाना 'ढिबरी में रहुए ना तेल' सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Bhojpuri Song Gane: जब ढिबरी में नहीं रहा तेल तो पवन सिंह ने मचाया धमाल, किया फाडू रोमांसBhojpuri Song Gane Dhibari Me Rahue Na Tel Pawan Singh Nidhi Jha

Bhojpuri Gana (भोजपुरी गाना) भोजपुरी सिनेमा को लेकर लोगों की काफी दिवानगी है। भोजपुरी स्टार पवन सिंह और लूलिया गर्ल निधी झा की जोड़ी को अक्सर लोग पर्दे पर पसंद करते हैं। एक बार फिर दोनों का गाना 'ढिबरी में रहुए ना तेल' सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह गाना इन दोनों की फिल्म 'क्रेक फाईटर' का है। इस गाने में पवन सिंह और निधि झा का रोमांटिक अंदाज देख सकते है और इस गाने को यूट्यूब पर सबसे ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Bhojpuri Gana Dhibari Me Rahue Na Tel Pawan Singh Nidhi Jha Video

बता दें कि यूट्यूब पर गाना 'ढिबरी में रहुए ना तेल' को दर्शकों ने 19,340,446 बार देख चुके हैं। इस गाने में पवन और निधि ने जबरदस्त डांस किया है। गाने में निधि लाल रंग की साड़ी पहने हुए हॉट लग रही हैं।

पवन की फिल्मों के लिए हमेशा फैन्स इंतजार करते रहते हैं। उनकी इस फिल्म का यह गाना ही नहीं बल्कि 'देखे खातिर तरसे' भी ज्यादा पॉपुलर रहा है।

Next Story
Share it
Top