Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bhojpuri Gana : खेसारी लाल का भोजपुरी गाना 'देवर करे घात ए राजा' सोशल मीडिया पर वायरल

यूट्यूब पर भोजपुरी गानों के एक्टर खेसारी लाल यादव का का 'देवर करे घात ए राजा' सॉन्ग सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस गाने को खुद खेसारी लाल ने गाया है और वीडियो में डांस भी किया है।

Bhojpuri Gana : खेसारी लाल का भोजपुरी गानाBhojpuri Gana dewar kari ghat e raja khesari lal yadav viral video

यूट्यूब पर भोजपुरी गानों के एक्टर खेसारी लाल यादव का का 'देवर करे घात ए राजा' सॉन्ग सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस गाने को खुद खेसारी ने गाया है और वीडियो में डांस भी किया है। खेसरी लाल के लोकगीत हमेशा ही फैंस के बीच चर्चा में रहते हैं। गाना देवर करे घात ए राजा को यूट्यूब पर अब तक 69,277,383 बार लोगों ने देखा है। इस गाने में एक्ट करने वाले कलाकार अलग हैं और गाने के बीच बीच में खेसारीलाल डांस और गाना गाते दिख रहे हैं।


जहां खेसाली लाल ने गाना गाया तो वहीं गाने के बोल अजीत हलचल ने लिखे हैं और आशीष वर्मा ने संगीत दिया है। इस गाने में देवर भाभी के प्यार को एक खूबसूरती के साथ दिखाया गया है। खेसारीलाल भोजपुरी अभिनेता होने के साथ लोकप्रिय सिंगर भी हैं। इससे पहले वो जागरणों में गाना गाया करते थे। उनके अलावा दिनेश लाल निरहुआ और रवि किशन जैसे स्टार हैं। जो भोजपुरी सिनेमा के बड़े सुपर स्टार कहे जाते हैं। उनकी एक्टिंग और सिंगिग को खूब पसंद किया जाता है।

Next Story
Share it
Top