Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस शख्स की वजह से डिप्रेशन में आई Bhojpuri Actress, फेसबुक पर कहा- कर लूंगी आत्महत्या

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस अब तक 300 फिल्मों में कर चुकी हैं काम

इस शख्स की वजह से डिप्रेशन में आई Bhojpuri Actress, फेसबुक पर कहा- कर लूंगी आत्महत्या

कोरोना संक्रमण के चलते देश में लगे लॉकडाउन और उसके बाद भी स्थितियां अब तक सामान्य नहीं हो सकी है। इसबीच फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता से लेकर अभिनेत्री ने भी आत्महत्या कर मौत को अपने गले लगा लिया। उनका मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि भोजपुरी एक्ट्रेस ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक पर आत्महत्या करने की धमकी दी है। हालांकि इसकी वजह काम नहीं बल्कि एक शख्स को ठहराया है। उन्होंने कहा कि मैं उस शख्स की वजह से डिप्रेशन से गुजर रही हूं। अब हिम्मत नहीं बची है। उन्होंने इस शख्स का नाम धनंजय सिंह बताया है।

दरअसल, फेसबुक पर आत्महत्या करने को मजबूर होने की बात कहने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी है। जो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में जाना माना नाम हैं। इतना ही नहीं वह अब तक 300 से ज्यादा फिल्में बना चुकी हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर भी लिखा है कि मैं डिप्रेशन से गुजर रही हूं। अब बहुत ज्यादा डिस्ट्रब हो चुकी हूं अक्सर मैं स्ट्रॉन्ग बने रहने की और पॉजिटिव बने रहने की बात करती हूं पर अब और नहीं हो पा रहा है। ये आदमी कई सालो से मेरे बारे में न जाने कितनी गंदी-गंदी बातें फेसबुक पर लिख रहा है। मैंने बहुत इग्नोर करने की कोशिश की, मैंने कई लोगों से बात की पर सबने कहा कि इग्नोर करो पर मैं भी तो इंसान हूं। मैं मोटी हूं मैं बुढ़िया हूं या मैं कोई काम करती हूं तो ये इतनी भद्दी बातें लिखता है, लोग मुझे ये सब भेजते है और कहते है इग्नोर करो अब नहीं हो सकता इग्नोर।

फेसबुक पर शेयर की शख्स की पोस्ट

एक्ट्रेस ने बताया कि आत्महत्या करने जैसा कदम उठाने के लिए जो शख्स मजबूर कर रहा है। उसका नाम धनंजय है। एक्ट्रेस ने अपनी फेसबुक अकाउंट पर इसका शख्स का नाम और फोटो व उसके द्वारा की गई पोस्ट को भी साझा किया है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि 'मैं कई सालों से इस बात को लेकर काफी परेशान हों चुकी हूं, मानसिक तनाव से गुजर रही हूं। ये शायद चाहता है कि में अपनी जान दे दूं। इसकी वजह से मेरी निजी जिंदगी में बहुत तनाव है। मुंबई पुलिस से ये मेरी रिक्वेस्ट है अगर मैं कुछ कर लेती ही हूं, तो इसका जिममेदार धनंजय सिंह होगा। मैंने साइबर सेल में भी इसकी शिकायत की थी पर वहां पर कहा गया कि इसने मेरा नाम नहीं लिखा है, पर में जानती हूं ये सिर्फ मेरे लिए लिखता है।

Next Story
Top