logo

फिल्म 'भारत' का नया गाना 'जिंदा' हुआ रिलीज, सलमान के कई रूप आए सामने

फिल्म 'भारत' के अबतक रिलीज हुए गानों में से 'स्लो मोशन’ और 'चाशनी' फैन्स को काफी पसंद आ रहे हैं। इसी कड़ी में फिल्म के मेकर्स ने एक नए गाने 'जिंदा' को आज रिलीज किया है।

फिल्म

अब तक सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'भारत' के तीन गाने रिलीज हो चुके हैं और उन्होंने काफी चर्चा बटोरी है। भारत के अबतक रिलीज हुए गानों में से 'स्लो मोशन' और 'चाशनी' फैन्स को काफी पसंद आ रहे हैं। इसी कड़ी में फिल्म के मेकर्स ने एक नए गाने 'जिंदा' को आज रिलीज किया है।

सोंग 'जिंदा' काफी जोशीला गाना है जो फिल्म के कई हिस्सों को जोड़कर बनाया गया है हालंकि फिल्म में गाना बैकग्राउंड में होगा यां किरदारों पर फिल्माया दिखाई देगा ये सस्पेंस अभी बरकरार है।


फिल्म के निर्देशक, अली अब्बास ज़फर, गीत 'जिंदा' के साथ एक संगीतकार और गीतकार के रूप में अपनी शुरुआत कर रहे हैं। अली ने जूलियस पैकिम के साथ तालमेल बिठाया और इस गाने का निर्माण किया है। जूलियस पैकिम इससे पहले भी कई पीरियड-ड्रामा फिल्मों के लिए बैकग्राउंड स्कोर पर भी काम कर चुके हैं।

'जिंदा' गाने को विशाल डडलानी ने गाया है और म्यूजिक दिया है विशाल-शेखर की जोड़ी ने। फिल्म 'भारत' इस साल रिलीज होने वाली चुनिंदा बड़ी फिल्मों में से है जिसका इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं। फिल्म 'भारत' 5 जून को रिलीज होने जा रही है।

Share it
Top