Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bell Bottom: रिलीज हुआ फिल्म का पहला गाना Marjaawaan, ट्रेन से लेकर Lake तक हर जगह छाया अक्षय-वाणी का रोमांस

हाल फिलहाल में ही फिल्म 'बेल बॉटम' का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे फैंस ने काफी पसंद भी किया। तो अब शुक्रवार को अक्षय कुमार की इस फिल्म का पहला गाना 'मरजावां' रिलीज कर दिया गया है। अक्षय ने अपने सोशल मीडिया पर इससे रिलेटेड 2 पोस्ट शेयर किये है।

Bell Bottom: रिलीज हुआ फिल्म का पहला गाना Marjaawaan, ट्रेन से लेकर Lake तक हर जगह छाया अक्षय-वाणी का रोमांस
X

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) की रिलीज डेट के नजदीक आते ही इससे जुड़ी बाकी चीजे भी सामने आ रही हैं। हाल फिलहाल में ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे फैंस ने काफी पसंद भी किया। ट्रेलर में भूतपूर्व प्रधानमंत्री बनी लारा दत्ता (Lara Dutta) को पहचान पाना मुश्किल था। तो शुक्रवार को फिल्म का पहला गाना 'मरजावां' (Marjaawaan) रिलीज कर दिया गया है। अक्षय ने अपने सोशल मीडिया पर इससे रिलेटेड 2 पोस्ट शेयर किया है।

अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इस गानें का एक वीडियो शेयर किया है। अक्षय ने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "मेरा पसंदीदा गाना, #बेलबॉटम से #Marjaawaan रिलीज हो चुका है। शूटिंग के बाद से ही यह ट्यून मेरे दिमाग में अटकी हुई है।" ये गाना यूट्यूब पर रिलीज हुआ। गाने में आप अक्षय कुमार को वाणी कपूर (Vaani Kapoor) संग ट्रेन से लेकर के लेक तक हर जगह रोमांस करते हुए नजर आ रहें हैं। इस गानें को गाया, लिखा और कंपोज़ गुरनजर सिंह (Gurnazar Singh) ने किया है। 'मरजावां' गाने की शुरुआत अक्षय कुमार के एक फैमिली फंक्शन से होती है, जहां एक्टर गिटार बजाते हुए गाना गा रहे होते हैं। वाणी उन्हें देखकर मुस्कुराती है क्योंकि उसके आस-पास के अन्य लोग म्यूजिक एंजॉय कर रहे होते हैं। इस गाने को यूट्यूब पर अबतक 2.65 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' 19 अगस्त को सिनेमा हॉल में 3डी इफेक्ट्स के साथ वर्ल्ड वाइड रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अक्षय के साथ एक्ट्रेस हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और वाणी कपूर नजर आएंगी। 'बेल बॉटम' एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है जिसमें अक्षय एक डिटेक्टिव एजेंट के रोल में दिखायी देंगें। फिल्म आपको साल 1984 में लेकर के जाएगी जहां प्लेन हाईजैक की घटना की कहानी को दिखाया जाएगा। इसके अलावा अक्षय की 'अतरंगी रे', 'सूर्यवंशी', 'बच्चन पांडे' और 'पृथ्वीराज' जैसी फिल्में रिलीज होने की कतार में लगी हैं।

Next Story