Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bell Bottom: अक्षय कुमार ने फैंस को दिया सरप्राइज, अब थिएटर में 3डी इफेक्ट्स के साथ रिलीज होगी फिल्म

बीते दिनों खिलाड़ी कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'बेलबॉटम' को लेकर इस बात का ऐलान किया था कि उनकी ये फिल्म थिएटर में रिलीज होगी। जिसके बाद आज एक्टर ने अपने फैंस को इस फिल्म से रिलेटेड एक सरप्राइज दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए ये ऐलान किया है कि आगामी फिल्म 'बेलबॉटम' सिनेमाघरों में 3डी इफेक्ट्स के साथ 19 अगस्त को रिलीज की जाएगी।

Bell Bottom: अक्षय कुमार ने फैंस को दिया सरप्राइज, अब थिएटर में 3डी इफेक्ट्स के साथ रिलीज होगी फिल्म
X

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी की अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्मों के रिलीज होने का उनके फैंस बेसब्री से इंतेजार करते हैं। अक्षय की कई फिल्में पूरी होने के बाद रिलीज होने की कतार में खड़ी हैं। बीते दिनों खिलाड़ी कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'बेलबॉटम' (Bell Bottom) को लेकर इस बात का ऐलान किया था कि उनकी ये फिल्म थिएटर में रिलीज होगी। जिसके बाद आज एक्टर ने अपने फैंस को इस फिल्म से रिलेटेड एक सरप्राइज दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए ये ऐलान किया है कि आगामी फिल्म 'बेलबॉटम' सिनेमाघरों में 3डी इफेक्ट्स के साथ 19 अगस्त को रिलीज की जाएगी।

अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो क्लिप शेयर करते हुए इस बात की जानकारी फैंस तक पहुंचायी है। एक्टर ने इस वीडियो क्लिप को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "19 अगस्त को पूरे फील के साथ थ्रिल एक्सपीरियंस करना। #BellBottom भी 3डी में आ रही है। #BellBottomIn3D।" एक्टर ने बिल्कुल सेम पोस्ट अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से भी शेयर किया है। आपको बता दें कि 'बेलबॉटम' के 3डी में रिलीज होने की खबरें पहले से ही आ रही थी, लेकिन अब ऑफिशियल अनाउंसमेंट के बाद ये खबर पक्की हो गयी है।

फिल्म के बारें में बात करें तो यह एक 80 के दशक में सेट की गयी स्पाई थ्रिलर फिल्म है। जिसमें अक्षय कुमार एक सीक्रेट एजेंट का रोल निभाते हुए नजर आएंगे। इसमें वाणी कपूर (Vaani Kapoor) बतौर फीमेल लीड दिखायी देंगी। अक्षय और वाणी के साथ इस फिल्म में एक्ट्रेस लारा दत्ता (Lara Dutta) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) अहम रोल में दिखने वालें हैं। बता दें कि इस फिल्म की रिलीज को वैश्विक महामारी कोरोना के कारण कई बार टाला जा चुका है। पहले 'बेलबॉटम' इसी साल 2 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, इसके बाद फिर इसके रिलीज की तारीख 27 जुलाई फिक्स की गयी। हालांकि महाराष्ट्र और देश के कुछ राज्यों में सिनेमाहॉल के पूरी तरह न खुलने के कारण इसे फिर से टाल दिया गया था। कोविड-19 की दूसरी लहर के रुकने के बाद 'बेलबॉटम' सिनेमा हॉल में रिलीज़ होने वाली पहली फ़िल्म होगी। इधर साल 2019 में आयी फिल्म 'गुड न्यूज' (Good News) के बाद इस साल हम पहली बार अक्षय को सिल्वर स्क्रीन पर देख पाएंगे। इस बीच पिछले साल 2020 उनकी फ़िल्म 'लक्ष्मी' (Laxmi) डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर आयी थी।

Next Story