Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विक्की कौशल-दिलजीत का रोल पहले बादशाह को हुआ था ऑफर, सभी को छोड़ खानदानी शफाखाना के लिए की थी 'हां'

Badshah Interview: बादशाह ने एक इंरटरव्यू में बताया कि लस्ट स्टोरीज के लिए डायरेक्टर ने विक्की कौशल से पहले उन्हें रोल ऑफर किया था। साथ ही इस इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने आखिर क्यों खानदानी शफाखाना के लिए हां की थी...

विक्की कौशल-दिलजीत का रोल पहले बादशाह को हुआ था ऑफर, सभी को छोड़ खानदानी शफाखाना के लिए की थी हांबादशाह

शादी (Wedding Seasons) हो या कोई पार्टी (New Year Party 2020)... बिना बादशाह के गाने (Badshah Songs) के फीकी है.. बादशाह ने सोशल मीडिया पर ही नहीं बल्कि बाहर भी बेहद भारी फैन फॉलोइंग (Badshah Fans) है। बादशाह ने एक शो में खुद को लेकर बड़ा खुलासा किया, जिसे जानने के बाद सब हैरान रह गए। दरअसल, सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में बादशाह शो के 100 एपिसोड पूरे होने के मौके पर पहुंचे। इस दौरान उनके साथ हार्डी संधू (Hardy Sandhu), तनिश्क बगची (Tanishk Bagchi) और डीजे चेतस (Dj Chetas) मौजूद थे। इस दौरान कपिल शर्मा ने उनसे कुछ सवाल पूछे और जवाब देते हुए एक बड़ा खुलासा किया।


बादशाह (Badshah Interviews) ने बताया कि उन्हें 'लस्ट स्टोरीज' (Lust Stories) ऑफर हुई है, लस्ट स्टोरीज में जो विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का रोल था, पहले उन्हें ऑफर हुआ था। इसके बाद उन्होंने बताया कि 'गुड न्यूज' (Good Newwz) में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) का रोल भी डायरेक्टर ने मुझे ऑफर किया था, लेकिन मैनें मना कर दिया। उन्होंने खानदानी शफाखाना (Khandaani Shafakhana) इसलिए की, ताकि जिंक्स टूट जाए, और कोई और रोल मिले, क्योंकि कुछ ऐसे ही रोल मिलते जा रहे थे। आपको बता दें कि 'लस्ट स्टोरीज' से लेकर 'गुड न्यूज' तक ये रोल शारीरिक संबंध से जुड़े हुए थे।

ये सुन दर्शक हंसने लगे। आपको बता दें कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने शनिवार को अपनी पूरी टीम के साथ 100 एपिसोड पूरे होने का जश्न मनाया। इस खास मौके पर उनके शो में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz Cast) की टीम के साथ नजर आए थे। 100 वें एपिसोड (The Kapil Sharma Show 100 Episodes) के दौरान अक्षय ने अपनी मां से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर किया। अक्षय ने कपिल शर्मा को बताया कि उनकी मां को कपिल का शो बेहद पसंद है और वो हर एपिसोड को देखती हैं। अक्षय ने कहा कि वो आशा करते हैं कि कपिल का कॉमेडी शो (Kapil Sharma Comedy) सालों तक ऐसे ही लोगों को हंसाता रहे।

Next Story
Top