Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'रिप्ड जींस' विवाद पर आयुष्मान खुराना की पत्नी ने बिकनी वीडियो शेयर कर दिया जवाब, इन एक्ट्रेस ने की तारीफ

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो पोस्ट कर लिखा कैप्शन मैंने जींस नहीं पहनी।

Ayushmann Khurrana, आयुष्मान खुराना, tahira kashyap
X

'रिप्ड जींस' विवाद पर आयुष्मान खुराना की पत्नी ने बिकनी वीडियो शेयर कर दिया जवाब, इन एक्ट्रेस ने की तारीफ

अपने बयानों को लेकर विवादों में आए उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत के बयान पर जहां (Bollywood ) बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने रिएक्शन दिया। वहीं अब आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने एक बिकनी वीडियो पोस्ट कर (Uttarakhand CM) सीएम के बयान पर कटाक्ष किया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि मैंने रिप्ड जींस नहीं पहनी है। इसके साथ ही उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसकी कई अभिनेत्रियों से लेकर ताहिरा कश्यप के फैन ने काफी तारीफ की है।

वीडियो पोस्ट के साथ लिखा यह कैप्शन

अपने अलग अंदाज से पहचान बनाने वाली ताहिरा कश्यप ने अपनी (Instagram Account) इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की है। अपनी इस बिकनी वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन भी लिखा है। यह कैप्शन उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह के बयान पर निशाना साधते हुए दिख रहा है। उन्होंने वीडियो के साथ लिखा कि 'रिप्ड जींस मैंने नहीं पहनी है'। इस कैप्शन के साथ उनका यह वीडियो (Social Media) सोशल मीडिया पर जमकर शेयर होने के साथ ही खबरों में भी छा गया है। इसकी वजह ताहिरा के इस कैप्शन को मुख्यमंत्री के बयान से जोडकर देखा जाना है।


फैन से लेकर इन अभिनेत्रियों ने भी की ताहिरा की तारीफ

ताहिरा का यह वीडियो जमकर देखा जा रहा है। इसके साथ लिखे कैप्शन पर भी लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसमें उनके फैन के साथ ही अभिनेत्रियों ने भी ताहिरा की तारीफ की है। इसमें भूमी पेडनेकर, हुमा कुरेशी और एकता कपूर ने ताहिरा की पोस्ट पर कमेंट किया है। जिसमें उनकी तारीफ की है।

वहीं बता दें कि हाल ही में उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह ने एक बैठक में महिलाओं के फटी जींस पहनने को लेकर बयान दिया था। इसमें सीएम तीरथ सिंह ने कहा था की महिलाएं फटी जींस पहनकर चल रही हैं। क्या यह सब ठीक है। ये कैसे संस्कार हैं। इसका बच्चों पर क्या असर होगा कैसे संस्कार आते हैं। यह अभिभावकों पर निर्भर करता है। सीएम के इस बयान पर बॉलीवुड की तमाम अभिनेत्रियों से लेकर जयाबच्चन और नव्या नवेली नंदा ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी थी।

Next Story