Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Ayushmann Khurrana Birthday: शादी के समय कंगाल थे आयुष्मान खुर्राना, आज है करोड़ों की संपत्ति

Ayushmann Khurrana Birthday 14 सितंबर यानी हिंदी दिवस के दिन आयुष्मान खुर्राना (Ayushmann Khurrana) का जन्मदिन है, आयुष्मान खुर्राना की शादी ताहिरा कश्यप से हुई, आयुष्मान की जब शादी हुई तो उनके पास सिर्फ 10 हजार रुपए थे, आज आयुष्मान खुर्राना एक मूवी के लिए 3 करोड़ से ज्यादा फीस लेते हैं। आइये जानते हैं आयुष्मान खुर्राना की पूरी कमाई (Ayushmann Khurrana Income) के बारे में...

शादी के समय कंगाल थे आयुष्मान खुर्राना, आज है करोड़ों की संपत्तिAyushmann Khurrana Birthday Ayushmann Khurrana Property

Ayushmann Khurrana Birthday आयुष्मान खुर्राना आज डिमांडिंग एक्टर्स में से एक है, उनकी फिल्मों का कॉन्सेप्ट अलग ही होता है। आयुष्मान ने आज जो मुकाम पाया है, उसके पीछे वो अपनी पत्नी ताहिरा की मेहनत बताते है। पंजाब के चंडीगढ़ में जन्मे आयुष्मान ने अपनी पूरी पढ़ाई चंडीगढ़ (Ayushmann Khurrana Education) में ही की। आयुष्मान को ताहिरा से पहली ही नजर में प्यार हो गया था। दोनों अलग प्रोफेशन से हैं। आयुष्मान ने ताहिरा से साल 2011 में शादी की।

शादी के समय आयुष्मान के अकाउंट में सिर्फ 10 हजार रुपए थे लेकिन, दोनों परिवारों के बीच अच्छे रिश्ते होने के चलते शादी हो गई। शादी के बाद उन्होंने फिल्म 'विक्की डोनर' के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा। ये फिल्म काफी हिट रही। आज आयुष्मान खुर्राना एक फिल्म के 3 करोड़ से ज्यादा चार्ज लेते है। आयुष्मान खुर्राना के अकाउंट में जहां सिर्फ 10 हजार रुपए थे, वहीं आज उनके पास करोड़ों की संपत्ति हैं। एक्टिंग में आने से पहले आयुष्मान ने 5 साल तक थिएटर में काम किया है।

आयुष्मान ने अपना करियर एंकर और रेडियो जॉकी के तौर पर शुरू किया था। उन्होंने दिल्ली में बिग एफएम में आरजे की नौकरी की थी। आयुष्मान को असल पहचान साल 2004 में एमटीवी पर प्रसारित शो रोडीज के जीत के बाद मिली। आयुष्मान ने टीवी पर इंडियाज गॉट टैलेंट, म्यूजिक का महामुकाबला में भी बतौर होस्ट काम किया। साल 2012 में आयुष्मान खुर्राना ने फिल्म 'विक्की डोनर' में डेब्यू कर बॉलीवुड में एंट्री ली।

इस फिल्म को काफी पसंद किया गया और आयुष्मान की एक्टिंग को लोगों ने काफी सराहा। 'विक्की डोनर' के लिए आयुष्मान ने फिल्मफेयर अवॉर्ड फॉर बेस्ट मेल डेब्यू और सिंगिग के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड फॉर बेस्ट मेल प्लेबैक सिंगर जीता था। वहीं आयुष्मान की फिल्म 'बधाई हो' और 'आर्टिकल 375' को भी लोगों ने पसंद किया है।

Next Story
Share it
Top