Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Ayushmann Khurrana Birthday: बेटे से ज्यादा शरारती है आयुष्मान की क्यूट बेटी, फैशन में मम्मी ताहिरा से भी है आगे

Ayushmann Khurrana Birthday 14 सितम्बर को आयुष्मान खुर्राना का जन्मदिन है, आयुष्मान खुर्राना और ताहिरा खान के दो क्यूट बच्चे हैं (Ayushmann Khurrana kids) बेटे का नाम विराजवीर खुराना और बेटी का नाम वरुष्का है। आयुष्मान खुराना की बेटी वरुष्का बेहद शरारती है। उसकी शरारत से घर में रौनक बनी रहती है। आयुष्मान खुर्राना के जन्मदिन पर जानते हैं उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ रोचक बातें

Ayushmann Khurrana Birthday: बेटे से ज्यादा शरारती है आयुष्मान की क्यूट बेटी, फैशन में मम्मी ताहिरा से भी है आगेAyushmann Khurrana Birthday Ayushmann Khurrana And Tahira Kashyap kids

Ayushmann Khurrana Birthday आयुष्मान खुर्राना 14 सितंबर यानि हिंदी दिवस के दिन 34 साल के हो जायेंगे। इस मौके पर चलिए आपको उनके परिवार के बारे में बताते है। आयुष्मान का जन्म चंडीगढ़ में हुआ था, उनकी शुरुआती पढ़ाई भी चंडीगढ़ में हुई। जब आयुष्मान ट्यूशन गए तो उनके मुलाकात ताहिरा कश्यप से हुई और एक ही मुलाकात में वो ताहिरा को दिल दे बैठे। साल 2008 में आयुष्मान ने ताहिरा से शादी रचाई।



अपनी फिल्मों से बच्चों को रखते है दूर (Ayushmann Khurrana Kids)

शादी के बाद दो मासूम बच्चे हुए। बेटे का नाम विराजवीर खुराना और बेटी का नाम वरुष्का है। दोनों ही बेहद क्यूट है। आयुष्मान अपनी फिल्मों से अपने बच्चों को दूर रखते है, उन्हें वरुण धवन, सलमान खान समेत तमाम एक्टर्स की फिल्म देखने की इजाजत है, लेकिन अपनी फिल्में वो बच्चों को देखने नहीं देते। इसके पीछे की वजह है कि फिल्मों में किसिंग सीन का होना। यही कारण है कि आयुष्मान की फिल्में देखना उनके घर में बैन है। आयुष्मान अपने बच्चों को फिल्म की सेट पर भी आने नहीं देते।



वैवाहिक जीवन में आई परेशान (Ayushmann Khurrana Wedding)

शादी के रिश्ते को लेकर ताहिरा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि एक समय ऐसा भी आया जब वो अपने रिश्ते को खत्म कर देना चाहती थीं। मुझे आयुष्मान के ऑन स्क्रीन पर किस करने से परेशानी होती थी। उस वक्त बड़ा अजीब लगता था। उन दिनों मैं प्रेगनेंट थी, ऐसे में आयुष्मान के पास मुझे धैर्य से सुनने का वक्त नहीं था और मेरे पास उन्हें समझने का धैर्य नहीं था। ताहिरा ने बताया कि कई बार ऐसा होता था कि वो रिश्ता खत्म करने का फैसला ले लेती थी। लेकिन हर बार आयुष्मान ने रिश्ते को संभालकर रखा।

Next Story
Share it
Top