Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

आयुष की 'ड्रीम गर्ल' आज बॉक्स ऑफिस पर अक्षय की 'सेक्शन 375' को देगी टक्कर

सिनेमाघरों में आज दो फिल्म रिलीज हो रही हैं। आयुष्मान खुराना और नुशरत भरुचा की 'ड्रीम गर्ल' तो वहीं अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा की 'सेक्शन 375' आपको एंटरटेन करने पर्दे पर आ रही है।

आयुष की Ayushman Khurrana Dream Girl vs Akshaye Khanna Section 375 Releasing On Box Office

आज सिनेमा घरों में दो जबरदस्त मूवी रिलीज हो रही है, जो एक दूसरो को टक्कर देगीं। एक तरफ आयुष्मान खुराना और नुशरत भरूचा की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' तो दूसरी तऱफ अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा की 'सेक्शन 375' रिलीज हो रही है। दोनों फिल्मों की कहानी और स्टार कास्ट एक दूसरे से बिल्कुल अलग है। 'ड्रीम गर्ल' देख कर आप अपनी हंसी नहीं रोक सकेंगे तो वहीं 'सेक्शन 375' के सस्पेस आपका खूब मनोरंजन करेंगे।



'ड्रीम गर्ल' - आयुष्मान खुराना और नुशरत भरुचा की फिल्म ड्रीम गर्ल का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आज ये इंतजार खत्म हो रहा है। आयुष्मान खुराना इस फिल्म में ऐसे शख्स का किरदार निभा रहे है, जो बेरोजगार है और नौकरी के लिए कॉल सेंटर में आवाज बदलकर लोगों से बात करता है। आयुष्मान खुराना पूजा बनकर लोगों से बात करता है, इस दौरान नुसरत भरूचा की मुलाकात होती है और प्यार का खुमार आगे बढ़ने लगता है। इस फिल्म के ट्रेलर और गाने को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।



सेक्शन 375- ऋचा चड्ढा और अक्षय खन्ना की फिल्म सेक्शन 375 आज रिलीज के लिए तैयार है। 'सेक्शन 375: मर्जी या जबरदस्ती' फिल्म रेप से जुड़ी सेक्शन 375 पर आधारित है। ये फिल्म कोर्ट रूम ड्रामा के जरिए ऐसी कहानी दिखाएगी जिससे दर्शक इस सेक्शन के फायदे और नुकसान दोनों को आसानी से समझ सकें। अक्षय खन्ना इसमें क्रिमिनल लॉयर तरुण सलुजा की भूमिका अदा कर रहे है तो वहीं ऋचा चड्डा पीड़िता की वकील हिरल गांधी का किरदार निभा रही है।



ऐसे में देखना ये होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई करती है। आपको बता दें कि हाल ही में कई बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों का बोलबाला रहा है, जिसमें जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' और आयुष्मान खुराना 'आर्टिकल 15' शामिल रहीं। इन दोनों मूवी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जबरदस्त रहे है। 'बाटला हाउस' में जॉन अब्राहम ने संजय कुमार पुलिसमैन का रोल निभाया। इस फिल्म का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया। वहीं 'आर्टिकल 15' में भी आयुष्मान ने चश्मा पहने हुए एक पुलिस का किरदार निभाया। इस चश्मे में समाज की कड़वी सच्चाई देखने को मिली


Next Story
Share it
Top