Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सारा अली खान को है शादी के लिए ऐसे हमसफर की तलाश, इन 'अतरंगी' शर्तों को मानने वाले को बना लेगी जीवनसाथी

अपनी शादी को लेकर भी सारा अली खान ने कहा कि वह ऐसे व्यक्ति को अपना हमसफर बनाना चाहती हैं जो वास्तव में उनकी मां के साथ रहने को तैयार हो।

सारा अली खान को है शादी के लिए ऐसे हमसफर की तलाश, इन अतरंगी शर्तों को मानने वाले को बना लेगी जीवनसाथी
X

बॉलीवुड (Bollywood) में सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली सारा ने कम ही समय में कामयाबी हासिल कर ली है। उन्होंने रणवीर सिंह (Ranveer Singh), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सुशांत सिंह (sushant singh rajput) और भी कई बड़े कलाकारों के साथ काम करके अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीता है। अब वह अपने हमसफर की तलाश में जुट गई है।

सारा को चाहिए ऐसा हमसफर

वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' के रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं। लेकिन उससे पहले उन्होंने कहा है कि वह शादी के लिए तैयार हैं, लेकिन कोई उनकी ये शर्त मान ले तब वह शादी करेंगी। दरअसल सारा ने अपनी शादी को लेकर पहली बार खुल कर बात की है और बताया है कि उन्हें आखिर कैसा हमसफर चाहिए?

एक अंग्रेजी न्यूज एजेंसी को इंटरव्यू के दौरान सारा ने अपनी जिंदगी के अहम पहलुओं के बारे में बताया है। इस दौरान उन्होंने अपनी शादी को लेकर भी कहा कि वह ऐसे व्यक्ति को अपना हमसफर बनाना चाहती हैं जो वास्तव में उनकी मां के साथ रहने को तैयार हो।

सारा ने कई जगह अपने इंटरव्यूस में सिंगल मदर के साथ रहने वाले अनुभवों के बारे में खुल के बात की है। इस दौरान उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'अतरंगी रे' की रिंकु के बारे में भी बात की। साथ ही डायरेक्टर आनंद एल राय के बारे में सारा ने कहा कि मैं उनकी फिल्म में हिरोइन हूं जो कि मेरे लिए अपने आप में एक नया अनुभव है। इस फिल्म में मैं पहली बार अकेले डांस कर रही हूं, साथ ही नॉर्थ के थलाइवा और साउथ दोनों का मिक्सचर है। वहीं उन्होंने बताया कि उनकी फिल्म में रिंकू का किरदार उनकी असल जिंदगी से मिलता जुलता है।

वहीं हाल ही में सारा की फिल्म अतरंगी रे का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। उनकी फिल्म का ट्रेलर ही काफी धांसू है जो कि दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। इस फिल्म में उनके अपॉजिट साउथ सुपरस्टार धनुष हैं।

Next Story