Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रूबीना दिलैक से बहस में तिलमिलाई अर्शी खान ने घर में की तोड़फोड़, बिग बॉस ने किया दंड

बीते एपिसोड में बिग बॉस अर्शी खान पर भी गुस्सा जाहिर करते हुए दिखे। कैप्टेंसी टास्क में अर्शी खान ने कुछ ऐसी हरकत की, कि बिग बॉस ने उन्हें कड़ी सजा सुनानी पड़ी।

रूबीना दिलैक से बहस में तिलमिलाई अर्शी खान ने घर में की तोड़फोड़, बिग बॉस ने किया दंड
X

'बिग बॉस 14' में हर दिन घमासान से भरा रहता है। नॉमिनेशन को लेकर घर में अलग ही माहौल चल रहा है। रुबीना दिलैक, जैस्मिन भसीन, अभिनव शुक्ला और अली गोनी को नियम उल्लंघन करने के चलते बिग बॉस ने सजा के तौर पर उन्हें नॉमिनेट कर दिया है। बीते एपिसोड में बिग बॉस अर्शी खान पर भी गुस्सा जाहिर करते हुए दिखे। कैप्टेंसी टास्क में अर्शी खान ने कुछ ऐसी हरकत की, कि बिग बॉस ने उन्हें कड़ी सजा सुनानी पड़ी।

अर्शी खान और रुबीना दिलैक के बीच अक्सर बहस देखने को मिलती रहती है। कैप्टेंसी टास्क में भी दोनों के बीच बहस हुई, इस दौरान गुस्से से तिलमिलाई अर्शी वहां रखी कुर्सी को उठाकर जोर से पटक देती है। जिससे कुर्सी टूट जाती है। घर में तोड़-फोड़ करने की वजह से बिग बॉस अर्शी खान को सजा सुनाते है। इसकी जानकारी ट्विटर हैंडर 'द खबरी' ने दी। ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस ट्वीट को पढ़ने के बाद सब हैरान है।

'द खबरी' के ट्वीट के मुताबिक, अर्शी खान ने कैप्टेंसी टास्क में नियम उल्लंघन किया। नियम तोड़ने की वजह से उन्हें कैप्टेंसी की रेस से बाहर कर दिया गया। अर्शी के कैप्टेंसी टास्क से बाहर होने के बाद अब रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, राखी सावंत, अली गोनी, जैस्मिन भसीन, एजाज खान, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली और विकास गुप्ता कैप्टेन बनने की रेस में है। आपको बता दें कि राहुल महाजन को बीते सोमवार को घर से बेघर हो गए थे।

Next Story