Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अर्जुन रामपाल की बहन कोमल रामपाल पहुंची NCB दफ्तर, तीखे और कड़े सवालों का होगा सामना

अर्जुन रामपाल की बहन कोमल रामपाल को एनसीबी दफ्तर पहुंच चुकी है। कोमल रामपाल को एनसीबी ने दोबारा समन भेजा था और ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए हाजिर होने को कहा था। जिसके चलते कोमल रामपाल आज एनसीबी दफ्तर पहुंची।

अर्जुन रामपाल की बहन कोमल रामपाल पहुंची NCB दफ्तर, तीखे और कड़े सवालों का होगा सामना
X

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की बहन कोमल रामपाल को एनसीबी दफ्तर पहुंच चुकी है। कोमल रामपाल को एनसीबी ने दोबारा समन भेजा था और ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए हाजिर होने को कहा था। जिसके चलते कोमल रामपाल आज एनसीबी दफ्तर पहुंची। इससे पहले एनसीबी ने कोमल रामपाल के खिलाफ समन जारी किया था लेकिन वो पेश नहीं हो पाई थीं। उन्होंने अपनी वकील के जरिए एनसीबी को न आने का कारण बताया था।

इससे पहले अर्जुन रामपाल से 21 दिसंबर को एनसीबी ने पूछताछ की थी। इस पूछताछ में अधिकारी अर्जुन के जवाबों से संतुष्ट नहीं थे। यही नहीं, अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला से भी एनसीबी सवाल-जवाब कर चुकीं है और उनके भाई को भी गिरफ्तार किया जा चुका है। इन सब के बाद अब कोमल रामपाल से पूछताछ शुरू हो चुकी है। आपको बता दें कि नवंबर 2020 में अर्जुन रामपाल के मुंबई स्थित घर पर एनसीबी ने छापा मारा था। छापेमारी के दौरान एजेंसी को एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रतिबंधित दवाइयां मिली थीं।

एनसीबी ने कहना था कि अर्जुन ने अपने एक रिश्तेदार की मदद से गैरकानूनी तरीके से उस दवाई के लिए जिस प्रिस्क्रिप्शन का इस्तेमाल किया था उसकी तारीख खत्म हो गई थी। वहीं इस पर अर्जुन रामपाल का भी बयान सामने आया। अर्जुन रामपाल ने सफाई देते हुए कहा कि वो एनसीबी की हर संभव मदद कर रहे है और जांच में पूरा सहयोग दे रहे है। उन्होंने एनसीबी को एक विशेष दर्द निरोधक दवा के प्रिस्क्रिप्शन को भी सौंप दिया है। ये प्रिस्क्रिप्शन उन्हें दिल्ली के मनोचिकित्सक डॉक्टर ने दी थी। उन्होंने ड्रग्स के किसी भी लेन-देन से इनकार किया।

Next Story