Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अर्जुन रामपाल पर लटक रही गिरफ्तारी की तलवार, उनके डॉक्टर से भी होगी कड़ी पूछताछ

अर्जुन रामपाल के घर 9 नवंबर को छापेमारी के दौरान एनसीबी को मेडिसिन बरामद हुई थी जो एनडीपीएस एक्ट में तहत आती है। इस मेडिसिन का नाम 'Clonazepam' है।

अर्जुन रामपाल पर लटक रही गिरफ्तारी की तलवार, उनके डॉक्टर से भी होगी कड़ी पूछताछ
X

ड्रग्स केस को लेकर बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की मुसीबतों में घिरते नजर आ रहे है। आज अर्जुन रामपाल दूसरी बार पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर पहुंचे। इससे पहले एनसीबी ने उनसे 13 दिसंबर को पूछताछ की थी। ये पूछताछ 7 घंटे तक चली और 16 दिसंबर को फिर से पूछताछ के लिए तलब किया, लेकिन अर्जुन ने 22 दिसंबर तक का समय मांगा था। दफ्तर पहुंचे अर्जुन के हाथो में कुछ कागजात थे।

इन कागजात को लेकर बताया जा रहा है कि ये डॉक्टर्स की प्रिस्क्रिप्शन स्लिप है। दरअसल, अर्जुन रामपाल के घर 9 नवंबर को छापेमारी के दौरान एनसीबी को मेडिसिन बरामद हुई थी जो एनडीपीएस एक्ट में तहत आती है। इस मेडिसिन का नाम 'Clonazepam' है। इसके लिए डॉक्टर के प्रिस्क्रिप्शन की जरूरत होती है। सूत्रों के मुताबिक, अर्जुन ने इसके लिए डॉक्टर्स से भी झूठ बोला था। इस मामले में एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के डॉक्टर्स से भी पूछताछ की।

डॉक्टर ने एनसीबी को हर संभव मदद का भरोसा दिया। डॉक्टर ने एक चैनल से बात करते हुए कहा- 'मामले की जांच जारी है, इसलिए मैं इस बारे में कोई डिटेल शेयर नहीं कर सकता, लेकिन जो भी जरूरी बातें है, वो मैंने एनसीबी को बता दी है और मजिस्ट्रेट के सामने अपना बयान भी दर्ज करा दिया है। मैं एनसीबी की जांच में पूरा सहयोग करूंगा।' आपको बता दें कि एनसीबी ने अदालत में 164 के तहत मसिज्ट्रेट के सामने डॉक्टर का बयान दर्ज कराया था।

Next Story