Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बॉलीवुड के इस स्टार के फैन है अर्जुन कपूर, नई फिल्म में जल्द दिखाई देंगे साथ

अपनी पहली ही फिल्म इश्कजादे से दर्शकों के दिलो में अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर अर्जुन कपूर ने अपनी आने वाली नई फिल्म भूत पुलिस के बारें में बात करते हुए कुछ नई बाते बतायी है।

Arjun Kapoor revealed huge fan of Saif Ali Khan share screen with him in Bhoot Police
X

बॉलीवुड के इस स्टार के फैन है अर्जुन कपूर, इस फिल्म में जल्द दिखाई देंगे साथ

अपनी पहली ही फिल्म 'इश्कजादे'(Ishqzaade) से दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) की इस साल कई फिल्में रिलीज की लाइन में हैं। हाल ही में अर्जुन कपूर स्टारर 'सरदार का ग्रैंडसन'(Sardar Ka Grandson) रिलीज हुई है। जिसके बाद अर्जुन एक नई फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म पर बात करते हुए अर्जुन ने कुछ नए खुलासे किये हैं। एक्टर अर्जुन कपूर जल्द पवन कृपलानी निर्देशित हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूत पुलिस (Bhoot police) में दिखाई देंगे। यह पहली बार होगा जब अर्जुन किसी हॉरर कॉमेडी फिल्म में काम करेंगे। फिल्म को हिमाचल प्रदेश में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है। यह फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है।

एक मीडिया के साथ बातचीत करते हुए एक्टर ने कहा है कि मैं भूत पुलिस को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं, एक कॉमेडी करने के लिए जिसमें सह-अभिनेता एक-दूसरे की भूमिका निभाते हैं और यह एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए एक नया एक्सपेरिमेंट है। मैं वाकई में बहुत खुश हूं कि मैंने ऐसे समय में ये फिल्म की है, मुझे लगता है कि लोगों को हंसाना और हंसाना बहुत जरूरी है और मुझे खुशी है कि भूत पुलिस मेरी अगली फिल्म है।


अर्जुन कपूर ने आगे बताया कि वह जब 'कल हो ना हो'(Kal Ho Na Ho) के सेट पर सैफ अली खान (saif ali khan) को काम करते देखते थे तो देखते ही रह जाते थे। अर्जुन कपूर कहते हैं, "मैं हमेशा से सैफ से प्यार करता हूं। जब मैंने कल हो ना हो के दौरान निखिल आडवाणी की सहायता की, तो मैं उन्हें देखता ही रह गया था। मैं सैफ अली खान का बहुत बड़ा फैन हूं इसलिए मैं वास्तव में उत्साहित हूं कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला है।

भूत पुलिस की रिलीज पर बात करते हुए अर्जुन कपूर ने कहा है कि फिलहाल हम जिन हालातों में है उसे लेकर चीजें साफ हो जाएं उसके बाद फिल्म को थिएटर में ही रिलीज़ किया जाएगा। बता दें कि कुछ दिनो से खबरें थी कि सैफ अली खान और अर्जुन कपूर की फिल्म 'भूत पुलिस' को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की तैयारी हो रही हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि यह फिल्म हॉटस्टार पर रिलीज हो सकती है।

Next Story