Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अर्जुन कपूर से शादी को लेकर मलाइका ने तोड़ी चुप्पी, बताया शादी का प्लान

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पिछले काफी समय से अपने रोमांस को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रहे हैं और लम्बे वक़्त से इनकी शादी की अटकले लगई जा रही है, लेकिन रोज-रोज की मीडिया हेडलाइंस बनने के बाद आखिरकार मलाइका ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

अर्जुन कपूर से शादी को लेकर मलाइका ने तोड़ी चुप्पी, बताया शादी का प्लान

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पिछले काफी समय से अपने रोमांस को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रहे हैं और लम्बे वक़्त से इनकी शादी की अटकले लगई जा रही है की दोनों 19 अप्रैल को शादी कर सकते हैं हालांकि बोनी कपूर ने इसे सिर्फ अफवाह बताया था लेकिन अर्जुन और मलाइका ने कभी अपने रिश्ते को लेकर कोई बयान मीडिया में नहीं दिया लेकिन रोज-रोज की मीडिया हेडलाइंस बनने के बाद आखिरकार मलाइका ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है और अपनी शादी को लेकर चल रही खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।


एक मीडिया ग्रुप को दिए इंटरव्यू में मलाइका ने अर्जुन के साथ अपने रिश्ते को लेकर कहा कि ये सब बकवास बातें हैं और इनमें कोई सच्चाई नहीं है हम एक साथ दिखाई देते हैं इसका मतलब ये नहीं की हम शादी करने वाले हैं।

आपको बता दे कि ये खबर काफी दिनों से चर्चा में हैं कि दोनों 18 से 22 अप्रैल के बीच दोनों गुपचुप तरीके शादी कर सकते हैं। शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से गोवा में होगी । शादी में दोनों के परिवार वाले और कुछ खास दोस्त और इन्होने अपने मेहमानों को शादी के दिन ही वेन्यू पर पहुंचने के लिए कहा है।

अब मलाइका के इस बयान से इनके रिश्ते पर क्या असर होगा ये तो आने वाला वक़्त ही बतायेगा लेकिन अगर दोनों के बीच कुछ नहीं है तो दोनों अक्सर एक साथ ही क्यों देखे जाये हैं।

हाल ही में चंकी पांडे के घर दोनों एक ही गाड़ी से पहुचे और पूरा टाइम साथ ही रहे जबकि दोनों साथ में मालदीव घूमने गए थे और दोनों की वैकेशन की तस्वीरें भी सामने आई थीं।

मीडिया में इतनी खबरें आने के बाद भी दोनों ने कभी अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया है। जबकि अर्जुन-मलाइका के दोस्त दोनों के रिलेशन में होने का कई बार इशारा दे चुके हैं।

Next Story
Share it
Top