Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Arjun Kapoor Birthday : सलमान से क्यों डरते थे अर्जुन, वजह जान कर चौंक जाएंगे आप

Arjun Kapoor Birthday : बॉलीवुड के जाने माने एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun kapoor) का कल जन्मदिन है। अर्जुन का जन्म 26 जून 1985 को मुंबई (Mumbai) में हुआ था। अर्जुन बोनी कपूर (Bony kapoor) के पहली बीवी मोना कपूर (Mona Kapoor) के बेटे हैं और मशहूर फिल्म अभिनेता अनिल कपूर (Anil kapoor) और संजय कपूर (Sanjay kapoor) रिश्ते में अर्जुन के चाचा लगते हैं।

Arjun Kapoor Birthday : सलमान से क्यों डरते थे अर्जुन, वजह जान कर चौंक जाएंगे आपArjun Kapoor Birthday Arjun Kapoor Life Facts

Arjun Kapoor Birthday : बॉलीवुड के जाने माने एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun kapoor) का कल जन्मदिन है। अर्जुन का जन्म 26 जून 1985 को मुंबई (Mumbai) में हुआ था। अर्जुन बोनी कपूर (Bony kapoor) के पहली बीवी मोना (Mona Kapoor) कपूर के बेटे हैं और मशहूर फिल्म अभिनेता अनिल कपूर (Anil kapoor) और संजय कपूर (Sanjay kapoor) रिश्ते में अर्जुन के चाचा लगते हैं। बॉलावुड में बतौर अभिनेता अर्जुन की पहली फिल्म इशकजादे (Ishaqzaade) थी। आज हम आपको अर्जुन के बारे में कुछ ऐसी बातें बताएंगे जो शायद ही आप जानते होंगे।

असिस्टेंट डायरेक्टर थे अर्जुन कपूर

अर्जुन अभिनेता बनने से पहले असिस्टेंट डायरेक्टर थे। उन्होंने डायरेक्टर निखिल आडवानी (Nikhil Advani) को फिल्म कल हो न हो (Kal ho na ho) में असिस्ट किया था और जब उन्हें उनका पहला चेक मिला था तो वह 17 साल के थे।



सलमान का खौफ

अर्जुन ने सलमान खान (Salman khan) की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) को 2 सालों तक डेट किया था और वो सलमान से इतना डरते थे कि उन्होंने खुद जाकर उनके परिवार से बता दिया था कि वो उनकी बहन को डेट कर रहे हैं। बता दें कि बाद में दोनो का ब्रेकअप हो गया था। बाद में सलमान ने उन्हें बॉडी बिल्डिंग की ट्रेनिंग दी थी जिसके बजह से अर्जुन ने 50 किलो वजन कम किया था।



मां के बेहद करीब थे अर्जुन

अर्जुन अपनी मां मोना कपूर के बेहद करीब थे। उन्होंने अपने कलाई पर एक टैटू भी बनवाया है जिसमें मां लिखा हुआ है। मरने से पहले अर्जुन की मां ने सलमान खान को फोन किया था और अर्जुन को सपोर्ट करने के लिए उन्हे थैंक्स कहा था। बता दें कि मोना कपूर बोनी कपूर की पहली बीवी थीं और बोनी कपूर ने उन्हें छोड़कर श्रीदेवी से शादी कर लिया था।



अर्जुन ने इशकजादे (Ishaqzaade), गुंडे (Gunday), औरंगजेब (Aurangzeb), की एंड का (Ki & Ka), 2 स्टेट (2 States), तेवर (Tevar), फाईंडिग फैनी (Finding Fanny) और इंडियाज मोस्ट वांटेड (India's Most Wanted) जैसी फिल्मों में काम किया है। बता दें कि अर्जुन इन दिनों एक्ट्रेस मलाईका अरोड़ा (Malaika arora) को डेट कर रहे हैं और आए दिन दोनों की एक साथ तस्वीर भी वायरल होती रहती है।

Share it
Top