Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ट्विटर पर #ARRahman कर रहा जमकर ट्रेंड, सपोर्ट में आए लाखों-करोड़ों फैंस

ऑस्कर विनिंग म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान ने बॉलीवुड माफियाओं के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा- 'बॉलीवुड में कोई गैंग है जो गलतफहमी के चलते गलत खबरें फैला रहा है और मुझे काम मिलने नहीं दे रहा।'

ट्विटर पर ARRahman कर रहा जमकर ट्रेंड, सपोर्ट में आए लाखों-करोड़ों फैंस
X
एआर रहमान

बॉलीवुड के अंदर चल रहे विवाद अब सामने आने लगे है। नेपोटिज्म पर कंगना रनौत ने बॉलीवुड के माफिया गैंग के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है। वहीं अब ऑस्कर विनिंग म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान भी खुलकर सामने आ गए है। एआर रहमान का दावा है कि बॉलीवुड में एक गैंग है जो उनके बारे में अफवाहें फैला रहा है और काम मिलने की नहीं दे रहा है। अपनी बात बेबाकी से रखने के बाद एआर रहमान को फैंस का खुला सपोर्ट मिल रहा है। ट्विटर पर #ARRahman ट्रेंड कर रहा है।

दरअसल, म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान (AR Rahman) ने रेडियो मिर्ची को एक इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू के एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मैं अच्छी फिल्मों को मना नहीं करता लेकिन बॉलीवुड में कोई गैंग है जो गलत खबरें फैला रहा है। उन्होंने बताया कि डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा मेरे पास आए थे और मैंने उन्हें दो दिन में गाना तैयार करके दिया। जिसके बाद उन्होंने मुझसे कहा कि उन्हें कितने लोगों ने कहा कि मत जाओ, एआर रहमान के पास मत जाओ, इसके लिए उन्होंने मुझे कई कहानियां सुनाईं।

इंटरव्यू में एआर रहमान ने बताया कि मुकेश छाबड़ा की बातें सुनने के बाद मैं समझा कि मुझे कम काम क्यों मिल रहा है और अच्छी फिल्में मेरे पास क्यों नहीं आ रही हैं। मैं छोटी फिल्में करता हूं क्योंकि एक पूरा माफिया मेरे खिलाफ काम कर रहा है बिना ये सोचे समझे कि वो मेरा नुकसान ही कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि कुछ लोग ऐसे हैं, जो चाहते है कि मैं उनके लिए ही काम करूं। लेकिन मेरा मानना है कि सब कुछ भगवान के हाथ में है, इसलिए मैं अपनी फिल्में कर रहा हूं। लेकिन आप सभी का मेरे पास आने के लिए स्वागत है। आपको बता दें कि एआर रहमान ने सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का म्यूजिक कंपोज किया था।

Next Story