Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अपने पहले बच्चे के लिए अनुष्का शर्मा ले रही ट्रेनिंग, Breastfeeding से लेकर गोद में उठाने तक का सीख रही सही तरीका !

अनुष्का शर्मा की डिलीवरी किसी भी दिन हो सकती है। वो लगातार रुटीन चेकअप के लिए डॉक्टर के पास जा रही है। बताया जा रहा है कि साथ ही साथ अनुष्का शर्मा बेबी की देखभाल कैसे करें, इसके भी ट्रेनिंग ले रही है।

अपने पहले बच्चे के लिए अनुष्का शर्मा ले रही ट्रेनिंग, Breastfeeding से लेकर गोद में उठाने तक का सीख रही सही तरीका !
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की जल्द ही मां बनने वाली है। वो अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी एन्जॉय कर रही है। बच्चा स्वास्थ्य हो, इसके लिए अनुष्का लगातार वर्कआउट भी कर रही है। अनुष्का शर्मा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो ट्रेडमिल पर जॉगिंग करती नजर आ रही है। वीडियो में अनुष्का वाइट टीशर्ट और ब्लैक जैगिंग में नजर आ रही है।

अनुष्का शर्मा की डिलीवरी किसी भी दिन हो सकती है। वो लगातार रुटीन चेकअप के लिए डॉक्टर के पास जा रही है। बताया जा रहा है कि साथ ही साथ अनुष्का शर्मा बेबी की देखभाल कैसे करें, इसके भी ट्रेनिंग ले रही है। जिसमें बच्चे को गोद में उठाने से लेकर ब्रेस्ट फीडिंग तक शामिल है। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपने पहले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटिड है। अनुष्का सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।

अनुष्का का एक फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वो चिल करती नजर आ रही है। फोटो में अनुष्का शर्मा अपने डॉगी के साथ दिखाई दे रही है। फोटो को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने कैप्शन में लिखा- 'घर में सीरियल चिलर'... अनुष्का शर्मा बेहतरीन एक्ट्रेस है। यही नहीं, 25 साल की उम्र में निर्माता बनने वाली पहली महिला भी है। 29 साल की उम्र में अनुष्का ने विराट कोहली से शादी की और लोगों का दिखा दिया कि शादी सक्सेस के बीच नहीं आ सकती।

Next Story