Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मां बनने के बाद अनुष्का शर्मा ने नहीं की कोई फिल्म, जानें इस लंबे ब्रेक के बाद एक्ट्रेस कब करेंगी वापसी

साल 2018 के बाद से एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को बड़े परदे पर नहीं देखा गया है। वो कफी लंबे समय से एक्टिंग के ब्रेक पर है। हाल ही में उनके एक करीबी ने इस बारे में बात की है और बताया है कि अनुष्का शर्मा कब से फिल्मो में वापसी कर रही हैं।

Anushka Sharma extends her break from acting till 2022 because of her daughter Vamika Kohli
X

मां बनने के बाद अनुष्का ने नहीं की कोई फिल्म, जानें इस लंबे ब्रेक के बाद एक्ट्रेस कब करेंगी वापसी

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) एक लंबे समय से बड़े पर्दे से गायब है। एक्ट्रेस को फिल्मों में दिखायी दिये काफी समय बीत गया है। इस बीच अनुष्का ने बतौर प्रोड्यूसर काम किया है। लेकिन एक्ट्रेस ने शूटिंग पर वापस आने के बारें में अभी नहीं सोचा है। एक वेबसाइट से बात करते हुए अनुष्का के खास ने इस बारे में जानकारी दी है। अनुष्का के करीबी का कहना है कि इस साल भी एक्ट्रेस कोई शूटिंग नहीं करने वाली। उनकी बेटी वामिका अभी बहुत छोटी है और वैश्विक महामारी कोरोना के दौरान वह कोई भी रिस्क नहीं उठाना चाहती।

सूत्र ने बताया, 'फिलहाल अनुष्का की फर्स्ट प्रायोरिटी उनकी बेटी वामिका है। वह शूटिंग पर बाहर जाकर के वामिका के लिए किसी भी तरह का रिस्क नहीं उठाना चाहती हैं। वो भी तब जब हालात अभी तक स्थिर नहीं हुए हैं। साइंटिस्ट, डॉक्टर्स और हेल्थ केयर स्पेशलिस्ट इस बात के लिए पहले ही सतर्क कर चुके हैं कि अक्टबूर तक देश में तीसरी लहर आ सकती है जिसका प्रभाव बच्चों पर सबसे ज्यादा पड़ सकता है, और महाराष्ट्र में ये सबसे ज्याद हिट करेगी। ऐेसे में अनुष्का हर तरह की सावधानी बरत रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी टीम को पहले ही इंफॉर्म कर दिया है कि वह इस साल कोई भी शूटिंग नहीं करेंगी।'

आपको बता दें कि अनुष्का ने अपना डेब्यू यश राज फिल्म्स की 'रब ने बना दी जोड़ी' (Rab Ne Bana Di Jodi) से किया था। इस फिल्म में उन्होंने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ काम किया था। उनकी पहली ही फिल्म एक बड़ी हिट साबित हुई थी। इसके बाद उन्होंने 'बैंड बाजा बारात' (Band Baja Baarat), 'जब तक है जान' (Jab Tak Hain Jaan), 'पीके' (PK) और 'दिल धड़कने दो' (Dil Dhadakne Do) जैसी कई फिल्में की थी। एक्ट्रेस साल 2018 में 'ज़ीरो' (Zero), 'सुई धागा' (Sui Dhaga) और 'संजू' (Sanju) में नजर आयी थी। इन फिल्मों के बाद से अनुष्का को बड़े पर्दे पर नहीं देखा गया। लेकिन पिछले साल अनुष्का ने 'पाताल लोक' और 'बुलबुल' का प्रोडक्शन किया था। इस समय भी एक्ट्रेस दो और फिल्मों 'मैं' (Mai) और 'काला' (Kala) का प्रोडक्शन कर रही हैं।

Next Story