Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'लड़को के सोनम कपूर' है रणबीर कपूर, ये बात तो अनुष्का शर्मा से लेकर ऐश्वर्या राय तक भी है मानती

Ranbir Kapoor: आखिर क्यों अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय ने रणबीर कपूर को 'लड़को की सोनम कपूर' का नाम दिया ?

लड़को के सोनम कपूर है रणबीर कपूर, ये बात तो अनुष्का शर्मा से लेकर ऐश्वर्या राय तक भी है मानती
X

अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर की दोस्ती काफी गहरी है। दोनों अक्सर एक-दूसरे संग स्पॉट होते है। दोनों 'ए दिल है मुश्किल' में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके अलावा, ऐश्वर्या राय बच्चन भी दिखाई दी थी। ये फिल्म सुपरहिट रही। फिल्म के प्रमोशन के दौरान अनुष्का शर्मा ने रणबीर कपूर को 'लड़को की सोनम कपूर' कहा। इसकी पीछे की वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे। चलिए आपको बताते है कि आखिर क्यों अनुष्का शर्मा ने रणबीर कपूर को 'लड़को की सोनम कपूर' का नाम क्यों दिया ?

फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की काफी शूटिंग पेरिस में हुई थी। एक इंटरव्यू में जब रणबीर कपूर से पूछा गया कि पेरिस में ऐश्वर्या और अनुष्का दोनों में से किसने सबसे ज्यादा शॉपिंग की थी ?, इस पर अनुष्का ने झट से जवाब देते हुए बताया कि सबसे ज्यादा शॉपिंग रणबीर कपूर ही करते थे और वो वाकई लड़कियों की सोनम कपूर है। आपको बता दें कि सोनम कपूर को शॉपिंग करने का खूब शौक है। वो जहां भी जाती है दिल खोलकर शॉपिंग करती है, इसीलिए अनुष्का ने रणबीर को 'सोनम कपूर' का नाम जिया।

अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर की अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों को जब भी मौका मिलता है तो एक दूसरे की टांग खिंचाई करते है। आपको बता दें कि 'ऐ दिल है मुश्किल' साल 2016 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों की कमाई की। इस फिल्म में पहली बार ऐश्वर्या और रणबीर कपूर साथ में नजर आए। ऐश्वर्या के रोल की जमकर तारीफें हुई।

Next Story