Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोशल मीडिया पर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने कही ऐसी बात, यूजर बोले- तुम्हे शर्म आनी चाहिए

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप यूट्यूब पर खुद का चैनल चलाती हैं। कंटेंट क्रिएटर आलिया ने 1 महीने पहले अपने डैड के साथ पीरियड्स, प्रेग्नेंसी और ड्रग्स से रिलेटेड बातचीत की थी। तो अब आलिया ने अपने इस वीडियो पर आए लोगों के रिएक्शन के बारें में बताया है।

सोशल मीडिया पर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने कही ऐसी बात, यूजर बोले- तुम्हे शर्म आनी चाहिए
X

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) यूट्यूब पर खुद का चैनल चलाती हैं। अपने चैनल पर आलिया डेली लाइफ से रिलेटेड वीडियोज शेयर करती रहती है। कंटेंट क्रिएटर आलिया ने 1 महीने पहले अपने डैड के साथ पीरियड्स, प्रेग्नेंसी और ड्रग्स से रिलेटेड बातचीत की थी। तो अब आलिया ने अपने इस वीडियो पर आए लोगों के रिएक्शन के बारें में बताया है।

पिछले महीने आलिया ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से डैड अनुराग कश्यप के साथ एक वीडियो रिलीज की थी। इस वीडियों में आलिया ने अनुराग से शादी से पहले सेक्स, पीरियड्स, प्रेग्नेंसी और ड्रग्स जैसे कई अटपटे विषयों पर सवाल किए थे। एक निजी चैनल के इंटरव्यू में आलिया ने इस वीडियो पर मिले रिएक्शन के बारें में बताया कि लोगों ने इस वीडियो पर काफी सराहनीय कमेंट्स किए हैं। लोगो ने आलिया की तारीफ करते हुए कहा है कि लोगों के पास प्रश्न हैं और वे अपने पेरेंट्स से पूछने से बहुत डरते हैं और इसलिए उनके लिए पास यह एक अच्छा जरिया है अपने सवालों के जवाब पाने का। आलिया ने कहा, "इसका दूसरा पक्ष भी है - जो लोग थोड़े अधिक रिजर्व्ड हैं जो इसके साथ बहुत कंफर्टेबल नहीं हैं।"

आगे आलिया ने कहा "आपको मेरे डैड के साथ मेरे द्वारा बनाए गए वीडियो पर कमेंट्स को देखना चाहिए था। ऐसे होते हैं.... मुझे पता नहीं था कि कैसे लोग मेरे चैनल पर आ गए हैं। सेक्स और प्रेग्नेंसी और ड्रग्स और ब्ला ब्ला ब्ला के कारण फुल हेट थी। ये कमेंट्स ऐसे थे, 'आप इस बारे में अपने माता-पिता से कैसे बात कर सकते हैं? आपको खुद पर शर्म आनी चाहिए।'' आलिया ने इसके साथ ही यह भी बताया कि एक ब्रांड का एंडोर्समेंट करते हुए वह सोशल मीडिया पर लॉन्जरी में अपनी कुछ फोटोज शेयर की थी तो भी लोगों ने उनके पोस्ट पर अजीब- अजीब कमेंट्स कर रहे थे।

Next Story