Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बरसों पुराने दोस्त के लिए अनिल कपूर ने किया ये काम!

करन नाथ की इस फ़िल्म के ट्रेलर लॉन्च पर माधुरी दीक्षित भी एक खास मेहमान के तौर पर आ सकती हैं।

बरसों पुराने दोस्त के लिए अनिल कपूर ने किया ये काम!

कहते हैं कि बॉलीवुड में कोई किसी का दोस्त नही होता यहां रिश्ते भी हर शुक्रवार की तरह नई शक्ल ले लेता हैं पर ऐसा जरूरी नही हैं आज भी कुछ ऐसे पुराने एक्टर्स हैं जिनके लिए दोस्त के वही मायने हैं जो सालो पहले थे और एक ऐसा ही नाम हैं सुपरस्टार अनिल कपूर का।

हाल ही में माधुरी दीक्षित के सालो से मैनेजर रह चुके रिक्कू उर्फ राकेश नाथ के बेटे करन नाथ की पहली बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'गन्स ऑफ बनारस' का पहला लुक रिलीज किया गया जिसे देख अनिल कपूर ने अपने ट्विटर पर करन को उनकी पहली पारी के लिए ढेर सारी बधाई दी।

फिल्म डॉट कॉम के अनुसार, अनिल कपूर ने अपने पोस्ट में फ़िल्म मिस्टर इंडिया की एक फ़ोटो शेयर किया जहा पर लिखा कि 'ये बच्चा जो फ़िल्म मिस्टर इंडिया से है अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं। बहुत बधाईया।' अनिल कपूर ही नही गायक अदनान सामी ने भी करन का हौसला आफजाई किया। और रिक्कू राकेश नाथ को उनके बेटे के लिए ढेरों शुभकामनाये दी।

खबरें तो ये भी हैं कि करन नाथ की इस फ़िल्म के ट्रेलर लॉन्च पर माधुरी दीक्षित भी एक खास मेहमान के तौर पर आ सकती हैं क्योंकि राकेश नाथ से माधुरी का सालो का पुराना और गहरा रिश्ता जो हैं।




'गन्स ऑफ बनारस' फ़िल्म को डायरेक्ट किया हैं शेखर सूरी ने और प्रोड्यूसर है। अशोक मुंशी और शाइना नाथ तलदर. फ़िल्म को दशक सिनेमा के बैनर तले बनाया गया हैं और प्रस्तुत किया जा रहा हैं दशक फिल्म्स और ए जे मीडिया के तहत। फ़िल्म 28 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


Next Story
Top