Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अनिल कपूर ने वायुसेना से मांगी माफी, बोले- 'सेना का अनादर करने का कोई इरादा नहीं था'

अनिल कपूर कहते नजर आ रहे है कि 'मेरी नई फिल्म 'एके वर्सेज एके' के ट्रेलर ने कुछ लोगों को दुख पहुंचाया है। उसमें मैंने भारतीय वायुसेना की यूनिफॉर्म पहनकर कुछ आपत्त‍िजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है।

अनिल कपूर ने वायुसेना से मांगी माफी, बोले- सेना का अनादर करने का कोई इरादा नहीं था
X

नेटफ्लिक्स पर 24 दिसंबर को अनिल कपूर की फिल्म 'एके वर्सेज एके' रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में एक सीन को लेकर वायुसेना ने जमकर ऐतराज जताया है और इस सीन को हटाने की मांग की है। इस सीन में अनिल कपूर भारतीय वायु सेना की यूनिफॉर्म में नजर आ रहे है। इसको लेकर वायु सेना का आरोप है कि उनकी यूनिफॉर्म को सम्मानजनक ढंग से नहीं दिखाया गया है। साथ ही साथ गलत भाषा का भी इस्तेमाल किया है। वायुसेना की नाराजगी को चलते अब अनिल कपूर ने माफी मांगी है।

अनिल कपूर ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की। जिसमें वो कहते नजर आ रहे है कि 'मेरी नई फिल्म 'एके वर्सेज एके' के ट्रेलर ने कुछ लोगों को दुख पहुंचाया है। उसमें मैंने भारतीय वायुसेना की यूनिफॉर्म पहनकर कुछ आपत्त‍िजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है। अनजाने में लोगों की भावनाओं को आहत करने के लिए मैं माफी मांगना चाहता हूं।' वीडियो में अनिल कपूर कहते है- 'फिल्म में यूनिफॉर्म मैनें इसलिए पहनीं, क्योंकि मैं एक ऑफिसर का रोल अदा कर रहा हूं।

वीडियो में अनिल कपूर आगे बताते है कि 'फिल्म में उस ऑफिसर की बेटी किडनैप हो जाती है, तब वो अपना गुस्सा जाहिर करता है जो एक भावनात्मक रूप से टूटे और व्याकुल पिता भी है। वो बस कहानी के प्रति ईमानदार रहने के लिए था इसलिए मेरा कैरेक्टर यूनिफॉर्म पहने हुए है जो कि अपनी बेटी को जी जान से ढूंढना चाहता है। मेरा या फिल्म निर्माताओं का वायुसेना का अनादर करने का कभी ये इरादा नहीं था। सभी सुरक्षा बलों के अधिकारियों के प्रति हमेशा मेरे दिल में इज्जत और आभार है। इसलिए अनजाने में किसी की भावनाओं को चोट पहुंचाने के लिए मैं दिल से माफी मांगता हूं।'

Next Story