Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Angrezi Medium Trailer : बेटी को विदेश में पढ़ाने के लिए इरफान ने लगाया एड़ी चोटी का जोर, क्या सफल होंगी कोशिशें ?

Angrezi Medium Trailer : इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' का ट्रेलर बेहद शानदार है। ट्रेलर को देखने के बाद आप इमोशनल हो जाएंगे। इरफान खान की एक्टिंग आपको भावुक कर देगी। आप भी देखिए ट्रेलर...

Angrezi Medium Trailer : बेटी को विदेश में पढ़ाने के लिए इरफान ने लगाया एड़ी चोटी का जोर, क्या सफल होंगी कोशिशें ?अंग्रेजी मीडियम

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium Trailer) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर बेहद शानदार है। ट्रेलर को देख आप इमोशनल हो जाएंगे। ट्रेलर में इरफान खान अपनी बेटी का विदेशी यूनिवर्सिटी में एडमिशन कराने के लिए क्या-क्या जुगाड़ करता है, इसी पर पूरी फिल्म की कहानी है।

ट्रेलर की शुरूआत राधिका मदन के स्कूल से होती है, जहां उसको अवॉर्ड मिलता है। आपको बता दें कि फिल्म में राधिका मदन, इरफान खान की बेटी का किरदार निभा रही है। इस स्कूल के फंक्शन में राधिका मदन के पिता इरफान खान भी शामिल होते है। बेटी को अवॉर्ड मिलने के बाद वो स्टेज पर स्पीच देते है, लेकिन इंग्लिश ना आने के कारण वो अपना मजाक बनवा देते है।

स्कूल लाइफ खत्म होने के बाद राधिका मदन (Radhika Madan) बाहर लंदन में जाकर पढ़ना चाहती है। जब अपने इस इच्छा को वो अपने पिता इरफान खान के सामने पेश करती है, तो इस पर वो मना करते है। ये सीन देख दर्शकों के चेहरे पर स्माइल आ जाएगी। राधिका मदन कहती हैं कि 'पापा मैनें डिसाइड कर लिया है लंदन जाना है तो लंदन जाना है'... इस पर इरफान कहते है कि 'तुझे बाहर जाकर पढ़ने का इतना ही शौक है, तो जयपुर चली जा'... इस पर राधिका कहती है 'पापा मैं कब तक आपके साथ रहूंगी, बड़ी हो गई हूं तो थोड़ी को फ्रीडम दो ना'.. इस पर इरफान जो कहते है, वो आपको लोटपोट कर देगा। इरफान कहते है कि 'भारत को अंग्रेजों से आजादी लेने में 200 साल लगे थे, तू तो 18 साल तक रूक ही सकती है'.... अपनी बेटी का लंदन की यूनिवर्सिटी में एडमिशन कराने के लिए इरफान खान काफी कोशिश करते है।


'अंग्रेजी मीडियम' लेकर इरफान खान ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, दिल को छू जायेंगे शब्द

इरफान खान (Irrfan Khan) के होश तब फाब्ता हो जाते है, जब उन्हें पता चलता है कि लंदन की यूनिवर्सिटी में एडमिशन लेने की फीस एक करो़ड़ रुपए है, लेकिन अपनी बेटी के सपनों को पूरा करने के लिए वो पैसों का जुगाड़ बैठाने की कोशिश करते है और इस बीच वो विदेश जाते है, जहां उनकी टक्कर करीना कपूर खान से होती है। फिल्म में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) बाहर विदेश की पुलिस अफसर के रोल में है। यहां से ट्रेलर में इमोशनल इफेक्ट शुरू हो जाता है। इरफान फैसले लेते है कि वो कैसे भी करके अपनी बेटी का एडमिशन यूनिवर्सिटी में कराकर ही रहेंगे। क्या इरफान खान अपनी बेटी का एडमिशन करा पाएंगे, ये तो फिल्म देखने पर ही पता चलेगा.... ट्रेलर में इरफान खान की एक्टिंग आपका दिल को छू लेगी। ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे है। ये फिल्म 20 मार्च को पर्दे पर रिलीज होगी।

Next Story
Top