Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टॉलीवुड को आंध्र प्रदेश सरकार का तोहफा, मेगास्टार चिरंजीवी समेत कई सितारों ने जताई खुशी

Andhra Pradesh CM Jaganmohan: जगनमोहन रेड्डी सरकार ने फिल्म थिएटर मालिकों और तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के लिए राहत पैकेज का ऐलान किया है। सरकार के इस फैसला का हर कई सराहना कर रहा है।

टॉलीवुड को आंध्र प्रदेश सरकार का तोहफा, मेगास्टार चिरंजीवी समेत कई सितारों ने जताई खुशी
X

बॉलीवुड में कोरोना के संकट को देखने के बाद अब टॉलीवुड भी घबराया हुआ है। कोरोना से होने वाले नुकसान से बचाने के लिए आंध्र प्रदेश सरकार ने फिल्म इंडस्ट्री के लिए बड़ा फैसला लिया है। दरअसल, राज्य सरकार ने फिल्म थिएटर मालिकों और तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के लिए राहत पैकेज का ऐलान किया है। सरकार के इस फैसला का हर कई सराहना कर रहा है। इस कड़ी में साउथ सुपरस्टार्स ने भी मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी का धन्यवाद किया।

दरअसल, रेड्डी सरकार ने साल 2020 के तीन महीने के बिजली के निर्धारित शुल्क को माफ कर दिया है। इसके अलावा, उन्होंने जुलाई से दिसंबर 2020 तक के लिए छह महीने के भुगतान को स्थगित भी कर दिया है। वहीं थिएटर एग्जीबिटर्स द्वारा लिए गए लोन पर ब्याज में आर्थिक मदद देने का भी ऐलान किया है। इन ऐलानों से एग्जीबिटर्स को काफी हद तक मदद मिलेगी।

आंध्र प्रदेश सरकार के इस फैसले के बाद फिल्म स्टार चिरंजीवी ने तारीफ करते हुए लिखा- 'कोविड के समय में फिल्म इंडस्ट्री के लिए राहत पैकेज का ऐलान करने के लिए माननीय सीएम वाईएस जगनमोहन रेड्डी को मेरा हार्दिक धन्यवाद... आपके सहानुभूतिपूर्ण समर्थन से इस इंडस्ट्री पर निर्भर हजारों परिवारों को मदद मिलेगी।' प्रोड्यूसर दिल राजू द्वारा अपने प्रोडक्शन हाउस से ट्वीट किया गया- 'हम तेलुगु फिल्म उद्योग, जो कि महामारी से बुरी तरह प्रभावित है, उसके लिए आवश्यक राहत उपायों के लिए आंध्र प्रदेश के माननीय सीएम जगनमोहन रेड्डी को धन्यवाद देते हैं।'

Next Story