Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एमी जैकसन ने शेयर की ऐश्वर्या राय की अनसीन फोटो, कही दिल छूने वाली बात

एमी जैकसन ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। यह फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल एमी ने इंडियन ब्यूटी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की अनसीन फोटो शेयर की है। इस फोटो में ऐश्वर्या की सिंपलीसिटी साफ नजर आ रही है। फोटो को एमी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है।

Amy Jackson shared Aishwarya Rai unseen photo just after winning miss world
X

एमी जैकसन ने शेयर की ऐश्वर्या राय की अनसीन फोटो, कही दिल छूने वाली बात

ब्रिटिश एक्ट्रेस और मॉडल एमी जैकसन (Amy Jackson) तेलुगु सिनेमा में भी काम कर चुकी हैं। एमी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। यह फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल एमी ने इंडियन ब्यूटी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की अनसीन फोटो शेयर की है। इस फोटो में ऐश्वर्या की सिंपलीसिटी साफ नजर आ रही है। फोटो को एमी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है।

एमी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ऐश्वर्या राय की अनसीन फोटो को शेयर करते हुए उस पर 'द क्वीन फॉरएवर फेवरेट' लिखा है। इस फोटो में एश्वर्या ज़मीन पर बैठकर खाना खा रही है। यह फोटो साल 1994 की है जब ऐश्वर्या ने मिस वर्ल्ड (Miss World) का खिताब अपने नाम किया था। फोटो में ऐश्वर्या राय को मरुन रंग की साड़ी पहने देखा जा सकता है। वह जमीन पर बैठकर अपनी मां वृंदा राय के साथ हाथों से खाना खा रही हैं। एमी ने इस फोटो को शेयर करते हुए ऐश्वर्या को क्वीन और हमेशा अपनी फेवरेट बताया है। फोटो में साफ देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या कितने सादगी पसंद हैं।


आपको बता दें कि ऐश्वर्या की तरह एमी भी ब्यूटी पेजेंट विनर हैं। उन्हें साल 2009 में मिस टीन वर्ल्ड चुना गया था। इसके अलावा उऩ्होंने साल 2010 मिस इंग्लैंड कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया था। जहां वह उपविजेता बनीं थी। जैकसन ने अपना भारतीय सिनेमा में डेब्यू साल 2012 में आयी फिल्म 'एक दीवाना था'। इस फिल्म में उनेक साथ प्रतीक बब्बर (Prateek Babbar) ने काम किया था। इसके बाद एमी ने अपना तेलुगु डेब्यू किया फिल्म 'येवाडु' से इसमें वह राम चरन और श्रुती हासन के साथ नजर आयीं थी। ऐश्वर्या राय ने फिल्म 'रोबोट' (Robot) में रजनीकांत (Rajnikanth) के साथ काम किया था, वहीं 'रोबोट 2' (Robot 2) में एमी जैकसन, रजनीकांत के साथ नजर आयीं थीl

Next Story