Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Yeh Saali Aashiqui का जबरदस्त मोशन पोस्टर रिलीज, फिल्म में अमरीश पुरी के पोते आएंगे नजर

अमरीश पुरी के पोते वरधान पुरी और फिल्म मेकर महावीर ओबराय की पोती शिवालिका ओबराय की फिल्म 'ये साली आशिकी' का मोशन पोस्टर रिलीज हो चुका है। इस पोस्टर में सबसे ऊपर 'Lovers Beware' लिखा हुआ है।

Yeh Saali Aashiqui का जबरदस्त मोशन पोस्टर रिलीज, फिल्म में अमरीश पुरी के पोते आएंगे नजर
X
वरधान पुरी - शिवालिका ओबराय फोटो

एक बार फिर बड़े पर्दे पर आपको वरधान पुरी (Vardhan Puri) और शिवालिका ओबराय (Shivaleeka Oberoi) की जोड़ी देखने को मिलेगी। फिल्म पागल (Paagal Movie) के बाद अब दोनों 'ये साली आशिकी' (Yeh Saali Aashiqui) फिल्म लेकर आ रहे है। इस फिल्म का मोशन पोस्टर जारी हो चुका है। पोस्टर में दो हाथ दिखाई दे रहे है और दोनों की मिडिल फिंगर खून से सनी हुई है। मोशन पोल्टर में सबसे ऊपर 'Lovers Beware' लिखा हुआ है। ये फिल्म अपनी कहानी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। ये फिल्म 22 नवंबर को रिलीज होगी।

आपको बता दें कि वर्धन पुरी महान कलाकार अमरीश पुरी के पोते हैं... एक्टिंग की कला वरधान को विरासत में मिली। उन्होंने खुद को निखारने के लिए कई थियेटर में काम भी किए। खास बात ये है कि फिल्मों में काम के लिए वरधान ने कभी अपने अमरीश पुरी के नाम का सहारा नहीं लिया। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत सहायक निर्देशक के रुप में की।



'इश्कजादे' और 'दावत ए इश्क' जैसी फिल्मों में वरधान निर्देशक हबीब फैसल के सहायक निर्देशक बने। इसके अ्लावा, उन्होंने 'शुद्ध देसी रोमांस' फिल्म में निर्देशक मनीष शर्मा के साथ भी काम किया। वहीं बात करें शिवालिका ओबराय की तो शिवाली का मशहूर फिल्म मेकर महावीर ओबराय की पोती हैं। उन्होंने प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन हाउस में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम कर चुकी है।

View this post on Instagram

Obsessed with this song! 💃🏻💋

A post shared by Shivaleeka Oberoi (@shivaleekaoberoi) on

शिवालिका ओबराय ने फिल्म 'किक' (kick)और 'हाउसफुल 3' (Housefull 3) में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम किया है। शिवालिका फिल्म 'पागल' (Paagal) की वजह से सोशल मीडिया में छाई हुई थी। इस फिल्म का डायरेक्शन चिराग रुपारेल ने किया। उन्होंने इसी साल 15 जनवरी को टीवी एक्टर करम राजपाल के साथ शादी की ।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story