Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ट्रोलर्स पर जमकर बरसे बिग बी, कही ऐसी बात की लोगो के मुंह पर लग जाए ताला

हाल ही में अमिताभ बच्चन को सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस जैसी आपदा की स्थिती में कुछ न करने को लेकर ट्रोल कर दिया था। जिसके बाद बिग बी ने अपने ब्लॉग के जरिए ट्रोलर्स को कड़ा जवाब दिया है....

Amitabh Bachchan slams over trollers
X

ट्रोलर्स पर जमकर बरसे बिग बी

कोरोना महामारी की दूसरी लहर आए दिन न जाने कितनों की जाने ले रही है। हर दिन लाखों लोग इसका शिकार हो रहे है। पूरे भारत में न जाने ऐसे कितने ही बच्चे होंगे जिन्होंने अपने माता-पिता को खो दिया है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी हर रोज न जाने कितने लोगो की मदद कर रहे है। सोनू सूद (Sonu Sood),अक्षय कुमार(Akshay Kumar), अजय देवगन(Ajay Devgn) जैसे बड़ी हस्तियां भी लोगो की आगे बढ़ कर मदद कर रहे है। ऐसे में बॉलीवुड की सबसे नामचीन हस्ती अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) को एक बार फिर से ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा है, जिसके बाद बिग बी ने इन ट्रोलर्स की जमकर क्लास लगाई है। अमिताभ बच्चन ने बताया कि वह लोगो की मदद चुपचाप करने में विश्वास रखते है न कि उसका ढ़िढ़ोरा पीटने में। बिग बी ने अपने ब्लॉग के जरिए बताया कि वह और उनका परिवार किस किस तरह से लोगो की मदद कर रहे है।

सीनियर बच्चन ट्रोलर्स का मुंह बंद करने के लिए अपने ब्लॉग में लिखते है कि वह चैरिटी करने में विश्वास रखते हैं ना कि इसके बारे में बात करने में। उन्होंने लिखा- हां मैं चैरिटी करता हूं लेकिन इसके बारे में बात नहीं करना चाहता। यह शर्मिंदा करने वाला होता है। उन्होंने कहा बीते कई सालों में उनके परिवार ने जितनी भी चैरिटी की है उसे बताया नहीं है ना ही सोशल मीडिया पर इसके बारे में बताया है। इसकी ख़बर सिर्फ इसे पाने वालो को ही होती है। बीते कई सालों में उन्होंने और उनके परिवार ने कितनी चैरिटी की है अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में इस बारें में भी बताया। उन्होंने बताया कि उनके बेटे अभिषेक और बेटी श्वेता ने पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों के परिवार की मदद की है। साथ ही सीनियर बच्चन ने यह भी बताया कि अपने खर्च पर उन्होंने अपने खर्च पर किसानो के कर्ज भी माफ करवाया है।

बिग बी ने आगे लिखा कि वैश्विक महामारी कोरोना में पिछले साल उन्होंने लगभग हर महीने 4 लाख लोगों को खाना खिलाया था। वह आज भी रोजाना शहर में 5000 लोगों के भोजन का इंतजाम कर रहे हैं। इतना ही नहीं फ्रंटलाइन वर्कर्स, पुलिस, हॉस्पिटल में मौजूद हजारों लोगों के लिए मास्क और पीपीई किट भी दान में दिए है। साथ ही बिग बी ने प्रवासी मजदूरो को उनके घर पहुंचाने वाली सिख कमेटी में भी डोनेट किया है।

इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने बताया कि उन्होंने कोरोना महामारी के चलते अपने माता-पिता को खो देने वाले 2 बच्चों को गोद लिया है। जिन्हें हैदराबाद के अनाथ आश्रम में रखा गया था। उन बच्चो की स्कूली पढ़ाई का खर्चा बिग बी उठाएंगे, और अगर वह पढ़ाई में अच्छे निकलते हैं तो उनकी हायर एजुकेशन का खर्चा भी उठाने का फैसला बिग बी ने किया है। बता दें कि रविवार को दिल्ली सिख गुरुद्वारा कमेटी के प्रेसिडेंट मंजिंदर सिंह सिरसा ने बताया है कि अमिताभ बच्चन ने 2 करोड़ रुपये डोनेट किए हैं दिल्ली के श्री गुरु तेग बहादुर कोविड केयर सेंटर के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की सुविधा भी उपलब्ध कराई है। वह उनके साथ फैसिलिटी को लेकर संपर्क में हैं।

Next Story