Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुशांत की मौत की खबर सुनकर इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन, याद करते हुए लिखा ब्लॉग

क्यों.. क्यों.. क्यों.. क्यों सुशांत सिंह राजपूत तुमने अपनी खत्म कर ली। तुम एक शानदार एक्टर थे। तुम क्यों बिना कुछ कहे हमेशा के लिए सो गए। इसके साथ ही अमिताभ ने सुशांत की काफी तारीफ भी की

सुशांत की मौत की खबर सुनकर इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन, याद करते हुए लिखा ब्लॉग
X

बीते रविवार सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर में पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी। सुशांत की मौत की खबर से फिल्म इंडस्ट्री स्तब्ध है। वहीं कोई भी इस बात को मानने के लिए तैयार ही नहीं है। कोई इस बात पर यकीन ही नहीं कर पा रहा है कि 34 साल का खुशमिजाज शख्स ऐसे कैसे हमेशा के लिए अलविदा कह सकता है। जिसके बाद से सभी सेलिब्रिटी सुशांत की मौत पर शोक जता रहे हैं। इसी बीच अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग लिखकर अपना दुख जाहिर किया है।

अमिताभ ने सुशांत की काफी तारीफ भी की

इमोशनल होते हुए अमिताभ ने लिखा है कि- क्यों.. क्यों.. क्यों.. क्यों सुशांत सिंह राजपूत तुमने अपनी खत्म कर ली। तुम एक शानदार एक्टर थे। तुम क्यों बिना कुछ कहे हमेशा के लिए सो गए। इसके साथ ही अमिताभ ने सुशांत की काफी तारीफ भी की।

सुशांत का जितना काम शानदार था उसके कई ज्यादा वो शार्प माइंड के थे

अमिताभ ने आगे लिखा कि सुशांत का जितना काम शानदार था उसके कई ज्यादा वो शार्प माइंड के थे। वहीं बिग बी लिखते हैं कि वह खुद को दार्शनिक क्रिया की गहराई में व्यक्त करते थे। लोग उनकी इस गहराई से या तो अचंभित हो जाया करते थे या फिर बिना समझे इसे सुनकर आगे बढ़ जाते। कुछ के लिए ये हल्की-फुल्की चुहलबाजी से ज्यादा और कुछ नहीं था।

उनके अंदर कुछ तो ऐसा था जो बिना कहे ही रहे गया

मैंने एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में उनका पूरा काम देखा था। फिल्म उनके काम को सहजे हुए है। उनके तीन ल मेरी यादों में हमेशा रहेंगे। वहीं जब भी उनसे कभी बात हुई तो उनके अंदर कुछ तो ऐसा था जो बिना कहे ही रहे गया हो। अब सारा कवर हो गया, ये एक अत्यधिक बुद्धि होने का लक्षण है और जब ये डार्वर्जन से एक मोड़ लेता है, तो निश्चित तौर पर आगे के सारे रास्ते बंद हो जाते हैं। डिप्रेशन, अनचाहा और फ्रस्ट्रेशन।

उनके प्रोफेशनल एफर्ट की गंभीरता ही थी

जब मेरी सुंशात से मुलाकात हुई थी को मैंने उनसे पूछा था कि तुमने इंटरनेशनल टूर्नामेंट में धोनी के आइकॉनिक शॉट को कैसे मैनेज किया, जो उन्होंने छक्का मारकर जीता था। इसपर उन्होंने जवाब दिया कि उन्होंने धोनी का वो वीडियो 100 बार देखा था। ये उनके प्रोफेशनल एफर्ट की गंभीरता ही थी।

Also Read: Sushant Singh Rajput: इस एक्ट्रेस का दावा सुशांत का प्लानिंग के साथ किया गया मर्डर, रैंक होल्डर नहीं कर सकता आत्महत्या

उनकी विनम्र शुरुआत हुई थी

इसके आगे बिग बी ने लिखा कि उनकी विनम्र शुरुआत हुई थी। वे कोरियोग्राफर श्यामक डावर के शोज में डांसर्स के ग्रुप में चौथी लाइन का हिस्सा हुआ करते थे। वहां से आज वो जहां थे। वहां तक पहुंचना अपने आप में एक कहानी है।

किस तरह का मन एक शख्स को आत्महत्या की ओर ले जाता है ये एक शाश्वत रहस्य है। सफल जीवन को समाप्त करने के लिए बस अनुमति नहीं है।

और पढ़ें
Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story