Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

9 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती की फिल्म 'चेहरे', ये है कारण

Chehre: अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती की फिल्म 'चेहरे' (Chehre) का बेसब्री से इंतजार करने वालों को अभी और इंतजार करना पड़ेगा, क्योंकि फिल्म की रिलिजिंग डेट फिर से पोस्टपोन हो चुकी है।

9 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती की फिल्म चेहरे, ये है कारण
X

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्म 'चेहरे' (Chehre) का बेसब्री से इंतजार करने वालों को अभी और इंतजार करना पड़ेगा, क्योंकि फिल्म की रिलिजिंग डेट फिर से पोस्टपोन हो चुकी है। दरअसल, कोरोना वायरस के मामला लगातार बढ़ते जा रहे है। इसको ध्यान में रखते हुए फिल्म के मेकर्स ने रिलिजिंग डेट को पोस्टपोन कर दिया है। यानी अब फिल्म के लिए आपको अभी और इंतजार करना होगा।

ये फिल्म 9 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड 19 के बढ़ते केस को देखते हुए फिल्म को फिलहाल पोस्टपोन करने का फैसला किया गया। इसकी जानकारी बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी ने खुद सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी। इमरान हाशमी ने लिखा- 'कोविड 19 के बढ़ते केस और थिएटर्स की नई गाइडलाइन्स की वजह से हम फिल्म को 9 अप्रैल को रिलीज नहीं कर पा रहे है और इसे अगले नोटिस तक पोस्टपोन कर रहे है।'

इमरान हाशमी ने अपने पोस्ट में आगे लिखा- 'हमें फिल्म के ट्रेलर पर शानदार रिस्पॉन्स मिला था और हम आपके प्यार के लिए शुक्रगुजार है... हम अपनी ऑडियंस के लिए चेहरे थिएटर में लाएंगे जब सिचुएशन नॉर्मल हो जाएगी... जल्द ही थिएटर्स में आप सभी से मिलेंगे... अपने चेहरे को कवर करके रखें और सैनिटाइजर यूज करना ना भूलें... हमारी ऑडियंस की सेफ्टी हमारे लिए सबसे ऊपर है... फिल्म को मिले अब तक के प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद करते है.. जल्द सिनेमा में मिलेंगे तब तक आप सुरक्षित रहें।'

आपको बता दें कि ये फिल्म पिछले साल 2020 में रिलीज होने वाली थी। फिल्म को 17 जुलाई को रिलीज किया जाना था। लेकिन तब लॉकडाउन की वजह से इसकी रिलीजिंग को पोस्टपोन कर दिया था। फिर मेकर्स ने इस साल 9 अप्रैल को फिल्म रिलीज का प्लान बनाया जो फिर से पोस्टपोन कर दिया गया। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के अलावा रिया चक्रवर्ती भी नजर आएंगी। रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद वापसी कर रही है।

Next Story