Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अमिताभ बच्चन के करोड़पति बॉडी गार्ड पर लटकी जांच की तलवार, सालाना 1.5 करोड़ रुपए सैलरी की खबरों के बाद लिया गया एक्शन

दरअसल हाल ही में बिग बी के बॉडी गार्ड जितेंद्र को लेकर सोशल मीडिया पर कई पोस्ट वायरल हो रहे थे। जिसमें कहा जा रहा था कि उनकी सालाना सैलरी 1.5 करोड़ रुपए है।

अमिताभ बच्चन के करोड़पति बॉडी गार्ड पर लटकी जांच की तलवार,  सालाना 1.5 करोड़ रुपए सैलरी की खबरों के बाद लिया गया एक्शन
X

बॉलीवुड (Bollywood) के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) के पुलिस बॉडीगार्ड जितेंद्र शिंदे (jitendra shinde) के खिलाफ कड़ा एक्शन लिया गया है। इसके बाद जितेंद्र शिंदे का ट्रांसफर हो गया है और साथ ही उनके खिलाफ जांच भी शुरु हो गई है। दरअसल हाल ही में बिग बी के बॉडी गार्ड जितेंद्र को लेकर सोशल मीडिया पर कई पोस्ट वायरल हो रहे थे। जिसमें कहा जा रहा था कि उनकी सालाना सैलरी 1.5 करोड़ रुपए है।

इस पूरे मामले के बाद अब जितेंद्र शिंदे को मुंबई पुलिस से जोड़ दिया गया है। शिंदे अभी तक अमिताभ बच्चन के बॉडीगार्ड के तौर पर काम कर रहे थे। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से कहा गया था कि एक साल में उनकी कमाई 1.5 करोड़ रुपए है। अब इस मामले की जांच की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शिंदे ने पुलिस को बताया है कि उनकी पत्नी सिक्योरिटी एजेंसी चलाती हैं, जिसके जरिए वो कई सेलेब्स को सुरक्षा देते हैं। साथ ही शिंदे ने खुद पर लगे सभी आरोपों से इनकार किया है।

अब उद्धव सरकार इस मामले की जांच कर रही है कि क्या जितेंद्र शिंदे ने अपनी दूसरी कमाई की जानकारी प्रशासन को दी थी या नहीं। और साथ ही ये कि क्या वे किसी दूसरी जगह से पैसा तो नहीं कमाते थे। बता दें कि महाराष्ट्र के सेवा नियमों के अनुसार, एक सरकारी कर्मचारी दो प्रतिष्ठानों की सैलरी नहीं ले सकता है।

जितेंद्र अमिताभ बच्चन के साथ परछाई की तरह रहते हैं। सार्वजनिक कार्यक्रम हो या किसी फिल्म का सेट जितेंद्र हर वक्त बिग बी के साथ ही रहते हैं। वहीं कुछ खबरों के मुताबिक अब जितेंद्र का ट्रांसफर दक्षिण मुंबई में कर दिया गया है।

बता दें कि मुंबई पुलिस के अनुसार एक पुलिस कर्मी पांच साल से ज्यादा एक ही जगह तैनात नहीं रह सकता। इसके साथ ही अमिताभ को एक्स सिक्योरिटी मिली हुई है जिस कारण उनके साथ हमेशा दो कांस्टेबल तैनात रहते हैं।

Next Story