Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर और इन बॉलवुड सेलेब्स ने लॉकडाउन में बना दी शॉर्ट फिल्म

अभिनेता अमिताभ बच्चन की एक लघु फिल्म ‘फैमिली’ आई है जिसमें कोरोना वायरस के खतरे के बीच घर पर रहने, साफ-सफाई और सामाजिक दूरी बनाए रखने के महत्व को बताया गया है।

अमिताभ बच्चन से लेकर सलमान खान ने लॉकडाउन के दौरान लोगों की इस तरह की मदद, पढ़िए किस-किस बॉलीवुड स्टार ने की मददअमिताभ बच्चन

मुंबई. अभिनेता अमिताभ बच्चन की एक लघु फिल्म 'फैमिली' आई है जिसमें कोरोना वायरस के खतरे के बीच घर पर रहने, साफ-सफाई और सामाजिक दूरी बनाए रखने के महत्व को बताया गया है। इस फिल्म की संकल्पना और निर्देशन का काम प्रसून पांडे ने किया है। इसमें रजनीकांत, रणबीर कपूर, प्रियंका चोपड़ा जोनास, आलिया भट्ट, दिलजीत दोसांझ, चिरंजीवी, मोहनलाल, ममूटी, सोनाली कुलकर्णी, शिवराज कुमार और प्रोसेनजीत चटर्जी ने भी काम किया है।

बच्चन ने इस फिल्म को अपने ट्विटर पर पोस्ट किया है और इसे बनाने के लिए अपने दोस्तों और सहकर्मियों का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने कहा, ''हम एक हैं और हम जीतेंगे, जय हिंद।''

अभिनेता ने फिल्म के अंत में कहा कि कई फिल्म उद्योगों के लोग इसे बनाने के लिए साथ आए लेकिन वह भी बिना अपने घरों से निकले हुए। अभिनेता ने कहा कि प्रत्येक कलाकार ने अपने हिस्से की शूटिंग खुद अपने घरों में की है।


बच्चन ने कहा कि भारतीय फिल्म उद्योग एकजुट परिवार है। उन्होंने कहा कि इसमें काम करने वाले श्रमिक लॉकडाउन की वजह से कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं। अभिनेता ने रविवार को कहा था कि वह अखिल भारतीय फिल्म कर्मचारी परिसंघ के 1,00,000 श्रमिकों के परिवारों को एक महीने का राशन मुहैया कराएंगे।


Next Story
Top