Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Holi 2021: अमिताभ बच्चन के इस फैसले की वजह से होली पर ऐश्वर्या राय रहेगी रंगों से दूर, जानें पूरा मामला

Amitabh Bachchan: इस होली ऐश्वर्या राय बच्चन रंगों से दूरी बनाए रखेगी। इसके पीछे की वजह अमिताभ बच्चन का ये फैसला है। यहां जानिए पूरा मामला...

Holi 2021: अमिताभ बच्चन के इस फैसले की वजह से होली पर ऐश्वर्या राय रहेगी रंगों से दूर, जानें पूरा मामला
X

होली के त्योहार के लिए हर कोई एक्साइटिड है, लेकिन इस बार कोरोना का संकट होने के कारण जश्न फीका पड़ सकता है। बॉलीवुड स्टार्स का भी इस होली कुछ खास प्लान नहीं है। इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन के घर पर भी होली की पार्टी नहीं होगी। आपको बता दें कि बच्चन परिवार (Bachchan Family) होली पर अपने बंगले में पार्टी रखते है। जिसमें तमाम हस्तियां होली खेलने आती है। लेकिन इस बार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कोरोना की वजह से होली नहीं खेलने का फैसला किया है।

बीएमसी (BMC) ने होली को लेकर नई गाइडलाइन्स जारी की है। जिसमें होली के जश्न पर रोक लगाई गई है। पिछले साल की होली भी बच्चन परिवार ने काफी साधारण तरीके से मनाई। अमिताभ ने अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), जया बच्चन (Jaya Bachchan), ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan), आराध्या (Aaradhya Bachchan), श्वेता नंदा के साथ मिलकर एक फोटो शेयर की और अपने फैंस को शुभकामनाएं दी।

बच्चन परिवार के अलावा इस बार कपूर परिवार भी रंगों की होली नहीं खेलेगा। कोरोना और रणधीर कपूर के निधन के चलते कपूर फैमिली ने भी होली नहीं मनाने का फैसला किया है।अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म 'चेहरे' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ये एक सस्‍पेंस थ्र‍िलर फिल्‍म है। इस फिल्म में बिग बी के साथ इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती भी नजर आएंगी। फिल्म में अमिताभ बच्‍चन एक क्र‍िमिनल लॉयर का किरदार निभा रहे है तो वहीं इमरान हाशमी एक एड एजेंसी के मालिक के रोल में है।

Next Story