Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना प्रकोप के बाद भी इस महीने में होगी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की धमाकेदार शादी?

रणबीर-आलिया, दोनों को अपने परिवारों से ग्रीन सिगनल मिल चुका है और वे घर बसाने को मानसिक रूप से तैयार बताए जाते हैं।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की डेट फिक्स, जानें कब होगी शादीआलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी

कोराना वायरस (Corona Virus-Covid-19) के खतरे वाले इन दिनों में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) साथ-साथ वक्त गुजार रहे हैं। दोनों के प्रेम संबंधों और विवाह की चर्चाएं लंबे समय से है। ऐसे में अब मीडिया में खबर आ रही है कि इस साल के अंत में दोनों विवाह बंधन में बंध जाएंगे। तारीख होगी, 21 दिसंबर। बताया जाता है कि पिछले साल ही दोनों की शादी की तैयारियां थीं परंतु रणबीर के पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) बीमार हो गए थे और अमेरिका में उनका लंबा इलाज चला। मगर अब वह स्वस्थ हैं।

रणबीर-आलिया, दोनों को अपने परिवारों से ग्रीन सिगनल मिल चुका है और वे घर बसाने को मानसिक रूप से तैयार बताए जाते हैं। दोनों के करीबी सूत्रों हवाले से आ रही खबर कह रही है कि वे अपनी रिलेशनशिप को नए स्तर पर ले जाना चाहते हैं। कोरोना के क्वारंटाइन पीरियड में दोनों कभी आलिया के जुहू स्थित घर या फिर रणबीर के बांद्रा स्थित फ्लैट पर समय बिता रहे हैं।

बताया जा रहा है कि पहले रणबीर-आलिया विदेश में कहीं डेस्टिनेशन वेडिंग की योजना बना रहे थे परंतु कोरोना वायरस के संकट के बाद उन्होंने साल के अंत तक मुंबई में ही सात फेरे लेने का मन बना लिया है। साल के आखिरी दस दिनों में वह धूमधाम से शादी और सेलिब्रेशन करेंगे। 21 दिसंबर को विवाह होगा और चार दिन तक रस्में चलेंगी।

हालांकि अभी तक दोनों परिवारों की तरफ इस रिश्ते और विवाह की तारीखों की अधिकृत घोषणा नहीं की है परंतु माना जा रहा है कि कोरोना संकट खत्म होते ही यह घोषणाभी हो जाएगी।


Next Story
Top