Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना को हराने के बाद, आलिया और रणबीर क्वालिटी टाइम बिताने पहुंचे मालदीव

कोरोना(Corona Virus) को मात देने के बाद बॉलीवुड के लव कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी मालदीव के लिए निकल गए। दोनों पिछले कई दिनों से कोरोना संक्रमित होने की वजह से ....

Alia Bhatt Ranbir kapoor spotted at airport for Maldives holiday after Corona recovery See pics
X

 आलिया और रणबीर क्वालिटी टाइम स्पैंड करने पहुंचे मालदीव

कोरोना(Corona Virus) को मात देने के बाद बॉलीवुड(Bollywood) के लव कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) मालदीव(Maldives) के लिए निकल गए। दोनों पिछले कई दिनों से कोरोना संक्रमित होने की वजह से होम आईसोलेशन में रह रहे थे। अब वे ठीक होकर वैकेशन साथ बिताने निकले हैं।आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को आज यानी सोमवार को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया है।


आलिया और रणबीर कुछ फोटोज़ में दोनों एयरपोर्ट पर नज़र आ रहे हैं।


इस दौरान आलिया ने व्हाइट जैकेट और पैंट कैरी की हुई है तो वहीं रणबीर भी व्हाइट टीशर्ट और डेनिम जींस में नज़र आ रहे हैं। दोनों ने अपने चेहरे पर मास्क लगा रखा है। आपको बता दें कि महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना के मामलों के चलते वहां 15 दिन का जनता कर्फ्यू लगाया गया है। इंडस्ट्री का आलम ये है कि पिछले दो महीनो में अक्षय कुमार, आमिर ख़ान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, आर माधवन, तारा सुतारिया, कार्तिक आर्यन समेत कई नामी सेलेब्स इसकी चपेट में आ चुके हैं।

मुंबई में कोरोना के उठते तूफान को देखकर 15 दिनों का लॉकडाउन किया गया है। फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई है। ऐसे में अब बॉलिवुड के कई स्टार्स मालदीव की ओर रुख कर रहे हैं। पिछले दिनों टाइगर श्रॉफ भी अपनी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ मालदीव की सैर पर रवाना हुए हैं। इससे पहले सारा अली खान, जान्हवी कपूर, श्रद्धा कपूर जैसी तमाम हस्तियां मालदीव की सैर से वापस लौट चुकी हैं। पिछले महीने रणबीर कपूर कोविड का शिकार हो गए थे। उसके कुछ दिनों बाद आलिया की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। कोविड में दोनों होम आईसोलेशन में थे। ऐसे में कोरोना रिपोर्ट के निगेटिव आते ही दोनो ने साथ में क्वालिटी टाइम स्पैंड करने का मन बना लिया और दोनो मालदीव रवाना हो गए हैं।

और पढ़ें
Next Story