Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

करोड़पति सेलेब्स प्रॉपर्टी में कर रहे Invest, जानिए पिछले साल 2020 में किन सितारों ने खरीदे फ्लैट ?

महाराष्ट्र सरकार ने स्टैंप ड्यूटी शुल्क में भारी कटौती की। जिसके बाद प्रॉपर्टी खरीदने का सिलसिला तेज हो गया।

करोड़पति सेलेब्स प्रॉपर्टी में कर रहे Invest, जानिए पिछले साल 2020 में किन सितारों ने खरीदे फ्लैट ?
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने फिल्मों से दूरी बना ली है। लेकिन इन दिनों वो प्रॉपर्टी के मामले को लेकर चर्चाओं में है। दरअसल, करिश्मा कपूर ने मुंबई में अपना एक अपार्टमेंट 10 करोड़ 11 लाख रुपए में बेचा है। यही नहीं, इसके लिए उन्होंने भारी स्टैंप ड्यूटी शुल्क भी चुकाई है। आपको बता दें कि करिश्मा का मुंबई के खार एरिया की एक बिल्डिंग के 10वें मंजिल पर एक अपार्टमेंट था। जिसे अब उन्होंने बेच दिया है।

जानकारी के मुताबिक, करिश्मा का ये अपार्टमेंट 1610 स्क्वेयर फीट फैला हुआ है। इस अपार्टमेंट की कीमत 10 करोड़ 11 लाख रुपए में तय की गई। इस कीमत पर करिश्मा ने 24 दिसंबर 2020 को बेच दिया। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इसके लिए करिश्मा कपूर को 20 लाख 22 हजार रुपए स्टैंप ड्यूटी शुल्क के तौर पर देने पड़े है। इस अपार्टमेंटमें दो कार पार्किंग की जगह है। करिश्मा कपूर का ये अपार्टमेंट जिस महिला ने खरीदा उसका नाम आभा दमानी है।

हाल ही में, महाराष्ट्र सरकार ने स्टैंप ड्यूटी शुल्क में भारी कटौती की। जिसके बाद प्रॉपर्टी खरीदने का सिलसिला तेज हो गया। जान्हवी कपूर ने मुंबई के जुहू में 39 करोड़ रुपए की प्रोपर्टी खरीदी। बताया जाता है कि इस प्रोपर्टी को खरीदने के लिए जान्हवी कपूर ने 23 करोड़ रुपए का बैंक लोन भी लिया है। जान्हवी को इसके लिए 78 लाख रुपए की स्टैंप ड्यूटी का भुगतान करना पड़ा।

जान्हवी ने बिल्डिंग के 3 फ्लोर खरीदे है। ये फ्लोर 14वें, 15वें और 16वें पर स्थित है। जान्हवी के अलावा, अक्टूबर 2020 में ऋतिक रोशन ने दो अपार्टमेंट खरीदे। इसकी कीमत 100 करोड़ रुपए है। ये प्रोपर्टी जुहू-वर्सोवा लिंक रोड पर है। इसमें एक प्राइवेट एलिवेटर के साथ 10 पार्किंग स्लॉट की सुविधा भी है। जान्हवी और ऋतिक ही नहीं, ब्लकि आलिया ने भी प्रॉपर्टी में इवेस्ट किया। नवंबर 2020 में आलिया भट्ट ने 2460 स्क्वेयर फुट का आपर्टमेंट 32 करोड़ रुपए में खरीदा। ये अपार्टमेंट बांद्रा के पाली हिल वास्तु बिल्डिंग में है।

Next Story