Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ऋचा चड्ढा के ब्वॉयफ्रेंड अली फजल ने जताया पायल घोष पर गुस्सा, शादी को लेकर किया बड़ा ऐलान

ऋचा चड्ढा के ब्वॉयफ्रेंड अली फजल ने पायल घोष पर गुस्सा अपना गुस्सा जाहिर किया। इसके अलावा, अपने बयान में उन्होंने शादी को लेकर भी बड़ा ऐलान किया।

ऋचा चड्ढा के ब्वॉयफ्रेंड अली फजल ने जताया पायल घोष पर गुस्सा, शादी को लेकर किया बड़ा ऐलान
X

पायल घोष और अनुराग कश्यप के बीच का विवाद सोशल मीडिया पर चर्चाओं में है। पायल ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण और रेप का आरोप लगाया है। इसकी शिकायत उन्होंने पुलिस में भी दर्ज कराई है। एक इंटरव्यू के दौरान पायल ने अनुराग पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वो उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश कर रहे थे, जिसमें मैं काफी असहज महसूस कर रही थी। इस इंटरव्यू में पायल ने माही गिल, ऋचा चड्ढा और हुमा कुरैशी का नाम लेते हुए कहा कि ये एक्ट्रेस अनुराग के साथ इस तरह के काम करने में सहज रहती है।

पायल घोष (Payal Ghosh) के इस बयान के बाद ऋचा चड्ढा ने उन पर 1.1 करोड़ रुपए का मानहानि का केस दर्ज किया। इसके बाद पायल को माफी मांगनी पड़ी। इस मामले को लेकर ऋचा चड्ढा के ब्वॉयफ्रेंड का बयान सामने आया है। ऋचा चड्ढा के ब्वॉयफ्रेंड और 'मिर्जापुर' फेम अली फजल (Ali Fazal) ने इस मामले को लेकर कहा कि 'मुझे खुशी है एक आदमी फेमिनिस्ट और स्ट्रॉन्ग हो सकता है। हमें उन लोगों के लिए हमेशा खड़े रहना चाहिए जिनसे हम प्यार करते है। ऋचा मेरे बेहद करीब है और यकीनन मैं हर बात में उनके साथ खड़ा रहूंगा'


इसके अलावा, अली फजल ने ऋचा (Richa Chadha) संग शादी को लेकर भी कुछ बातें कही। अली फजल ने कहा कि मैं ऐसे साल में शादी नहीं करूंगा जिसमें दो शून्य और दो, दो बार आता हो। हम अगले साल का इंतजार करेंगे। आपको बता दें कि ऋचा और अली अप्रैल में शादी करने वाले थे जिसके लिए दोनों ने कोर्ट मैरिज की डेट्स भी ले ली थीं, लेकिन लॉकडाउन और महामारी के चलते शादी नहीं हो सकी। हाल ही में ऋचा ने अपने रिश्ते की तुलना 'तनिष्क' के विवादित विज्ञापन से की थी।

Next Story