Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भगवान राम की जन्मभूमि अयोध्या जाएंगे अक्षय कुमार, यूपी में एक्टर को है खास काम

Akshay Kumar: अक्षय कुमार सबसे ज्यादा फिल्में करने के लिए जाने जाते है। फिलहाल, अक्षय कुमार 'बच्चन पांडे' की शूटिंग में बिजी है।

भगवान राम की जन्मभूमि अयोध्या जाएंगे अक्षय कुमार, यूपी में एक्टर को है खास काम
X

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार सबसे ज्यादा फिल्में करने के लिए जाने जाते है। फिलहाल, अक्षय कुमार 'बच्चन पांडे' की शूटिंग में बिजी है। इसके बाद वो अगली फिल्म 'राम सेतू' की तैयारी में जुट जाएंगे। वो 18 मार्च को अयोध्या आएंगे। दरअसल, इस फिल्म की शूटिंग अयोध्या में होगी। फिल्म की शूटिंग 18 मार्च से शुरु हो जाएगी। फिल्म की टीम अयोध्या के लिए अभी से रवाना होनी शुरु हो चुकी है। इस फिल्म का डायरेक्शन अभिषेक शर्मा कर रहे है।

हिंदुस्तान टाइम्स के दिए इंटरव्यू में डायरेक्टर अभिषेक शर्मा ने बताया कि इस फिल्म में अक्षय कुमार एक आर्क‍ियोलॉजिस्ट का किरदार निभाएंगे। उनका ये किरदार कई भारतीय और अंतराष्ट्रीय आर्क‍ियोलॉजिस्ट से प्रेरित होगा। इस फिल्म में उनका अलग ही लुक देखने को मिलेगा। फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा भी लीड रोल में है। उनका एक मजबूत और आत्मनिर्भर महिलाओं वाला किरदार है।' एक्ट्रेसेस के लुक्स को लेकर डायरेक्टर ने कोई भी खुलासा नहीं किया।

इंटरव्यू में अभिषेक ने आगे बताया कि भगवान राम की जन्मभूमि अयोध्या में 'राम सेतू' की शूटिंग शुरु कई जाएगी। फिल्म की 80 पर्सेंट शूटिंग मुंबई में होगी और बाकि अयोध्या में शूट किया जाएगा। आपको बता दें कि पिछले साल अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म 'लक्ष्मी' डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। ये फिल्म साल 2011 में रिलीज साउथ की फिल्म 'कंचना' की हिंदी रिमेक थी। वहीं बात करें अगर अक्षय की अपकमिंग प्रोजेक्ट की तो वो सूर्यवंशी, बेल बॉटम और रक्षा बंधन जैसे फिल्मो में नजर आएंगे।

Next Story