Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Akshay Kumar की कोरोना निगेटिव आई रिपोर्ट, ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर ऐसे शेयर की अपनी खुशी

कोविड संक्रमित होने के कारण 5 अप्रैल को अक्षय कुमार अस्पताल में भर्ती हुए थे। उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। जिसमें अक्षय ने दिखा था कि आपकी दुआओं का असर हो रहा है।

शिल्पा शेट्टी, रेखा समेत कई हिरोइनों को धोखा देकर अक्षय कुमार ने थामा था ट्विंकल का हाथ, शादी की पहली रात समझ आई थी उन्हें ये बात
X

 अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना (फाइल फोटो)

कुछ समय पहले ही कोरोना पॉजिटिव आये अक्षय कुमार की रिपोर्ट 8 दिन बाद कोरोना निगेटिव आ गई है। यह परिवार से लेकर उनके फैंस के लिए बेहद खुशी की बात है। जहां देश भर में लगातार कोरोना संक्रमण के फैलने की खबर आ रही हो। उस बीच इस से जीत हासिल करना अपने आप में बड़ा है। यही वजह है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी ने ट्विकल खन्ना ने यह खुशी परिवार के साथ ही सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने साथी और फैंस से शेयर की। इतना ही नहीं उन्होंने इस गुड न्यूज को बहुत ही अलग अंदाज में पोस्ट किया। जिसे देखते हुए उनके फैंस भी खुश हुए और जमकर कमेंट कर अपनी शुभकामनाएं दी।

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna)ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कैरिकेचर शेयर किया। इसमें उन्होंने कैप्शन भी दिया। जिसमें लिखा कि स्वस्थ और सुरक्षित वापसी, अपने पास पाकर अच्छा लग रहा है। जैसे ही ट्विकल ने कैरिकेचर के साथ यह कैप्शन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया। वैसे ही उनके शुभचिंतक से लेकर फैंस ने जमकर बधाई शेयर और मैसेज किये। सभी ने अपने अपने अंदाज में अलग अलग तरह की प्रतिक्रिया दी। किसी ने उन्हें स्ट्रोग बताया किसी ने दिल बनाकर भेजा। इसबीच कोविड पॉजिटिव हुई अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने भी एक दिल वाली इमोजी शेयर कर ट्वीकल की पोस्ट पर रिएक्ट किया।

बता दें कि कोविड संक्रमित होने के कारण 5 अप्रैल को अक्षय कुमार अस्पताल में भर्ती हुए थे। उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। जिसमें अक्षय ने दिखा था कि आपकी दुआओं का असर हो रहा है। मैं ठीक हूं, लेकिन मुझे एहतियात के तौर पर अस्पताल में एडमिट होने की सलाह दी है। आप लोग अपना ध्यान रखें। वहीं अक्षय कुमार के ठीक होने से उनके परिवार से लेकर फैंस में गजब की खुशी है।

Next Story