Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: कटरीना कैफ की वजह से हुई अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी में मारपीट, बीच बचाव करने आई पुलिस

अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी का मारपीट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षय रोहित शेट्टी को मुक्का मारते हुए नजर आ रहे है। वीडियो के शुरुआत में कटरीना कैफ दिखाई दे रही है। ये लड़ाई इतनी जबरदस्त थी कि बीच बचाव करने पुलिस को आना ही पड़ा।

Video Viral: कटरीना कैफ की वजह से हुई अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी में मारपीट, बीच बचाव करने आई पुलिस

मीडिया में बॉलीवुड सितारों को लेकर कुछ भी छापना अब आम बात सी होती जा रही है। हाल ही खबर आई थी कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के बीच फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) को लेकर किसी बात पर विवाद हो गया था। दोनों एक दूसरे को देखना पसंद भी नहीं करते थे। ऐसे खबरों को जवाब देने के लिए अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी ने एक अनोखा तरीका अपनाया है। दरअसल, अक्षय कुमार ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमे वो रियल में रोहित शेट्टी से लड़ रहे है... आलम ये है कि उन्हें छुड़ाने के लिए पुलिस भी आ गई लेकिन कोई भी रुकने का नाम नहीं ले रहा था।

इस वीडियो के जरिए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने इन खबरों को खारिज कया है। वीडियो की शुरुआत कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) करती है, जिसके बाद अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के बीच लड़ाई होती है। दोनों फिल्मी अंदाज में एक दूसरे से लड़ते हुए दिखाई देते है। बीच बचाव करने पुलिस भी आती है, बावजूद इसके वो एक दूसरे को मारने पर उतारु रहते है। इस वीडियो को अक्षय कुमार (Akshay Kumar Twitter) ने सोशल मीडिया पर शेयर किया और लिखा- 'ब्रेकिंग न्यूज, एक ऐसा झगड़ा, जो आपका दिन बना सकता है'.. ये वीडियो काफी मजेदार है। वीडियो के शेयर करने के कुछ ही मिनटों में हजारों व्यूज आ गए। इस वीडियो पर यूजर्स लगातार प्रतिक्रिया दे रहे है।



आपको बता दें कि अक्षय कुमार रोहित शेट्टी (Akshay Kumar Rohit Shetty) की फिल्म 'वीर सूर्यवंशी' की शूटिंग में बिजी है। फिल्म में वो एंटी टेररिस्ट स्क्वॉड (Anti Terrorism Squad) यानी एटीएस अफसर का किरदार निभाएंगे। फिल्म में गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) की एक्टिंग भी देखने को मिलेगी। फिल्म को रोहित शेट्टी के अलावा करण जौहर (Karan Johar) भी प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा, कैटरीना कैफ और गेस्ट रोल में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अजय देवगन (Ajay Devgn) दिखाई देंगे। फिल्म अगले साल 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी। हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) रिलीज हुई है, जो पर्दे पर जबरदस्त कलेक्शन कर रही है।

Next Story
Top