Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अक्षय कुमार की मां की तबियत बिगड़ी, यूके से वापस लौटे एक्टर

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार पिछले कुछ दिनों से यूके में थे। वहां वह अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। एक्टर सोमवार की सुबह तड़के ही मुंबई वापस लौटें है। खबरें है कि उनकी मां अरुणा भाटिया की तबियत बिगड़ गयी है, जिसके कारण अपना काम धाम छोड़कर ब्रिटेन से वापस मुंबई लौटे हैं।

अक्षय कुमार की मां की तबियत बिगड़ी, यूके से वापस लौटे एक्टर
X

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पिछले कुछ दिनों से यूके में थे। वहां वह अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। एक्टर सोमवार की सुबह तड़के ही मुंबई वापस लौटें है। खबरें है कि उनकी मां अरुणा भाटिया (Aruna Bhatia) की तबियत बिगड़ गयी है, जिसके कारण अपना काम धाम छोड़कर ब्रिटेन से वापस मुंबई लौटे हैं। इस बात की जानकारी मीडिया को सूत्रों के हवाले से मिली है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर की मां कुछ दिनों से बीमार हैं और मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में आईसीयू में हैं। अक्षय को अपनी मां से बेहद लगाव है और उनकी तबियत खराब होने पर वह उनसे दूर नहीं रह सकते थे, इसलिए उन्होंने अचानक भारत वापस जाने का फैसला किया। एक सूत्र ने मीडिया को बताया, "यहां तक ​​कि जब वह मां के साथ रहने के लिए वापस आ गयें हैं, तो भी उन्होंने अपने प्रोड्यूसर से उन सीन की शूटिंग जारी रखने के लिए कहा है जिन्में एक्टर की जरूरत नहीं है। काम को लेकर के उनकी सारी कमिटमेंट्स भी चल रही हैं। उनका हमेशा से मानना रहा है कि पर्सनल चैलेंजेस के बावजूद काम जारी रहना चाहिए।"

आपको बता दें कि पिछले महीनें अक्षय कुमार की फिल्म 'बेलबॉटम' (Bell Bottom) रिलीज़ हुई थी। ये फिल्म 19 अगस्त को 3डी इफेक्ट्स के साथ सिनेमा घरों में वर्ल्डवाइड रिलीज़ हुई थी। कोरोना महामारी की गाइडलाइन्स के चलते थिएटर आधी क्षमता के साथ खुले हुए थे और इसी कारण फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी। वहीं अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय ब्रिटेन में अपनी फिल्म 'सिंड्रेला' (Cinderella) की शूटिंग कर रहे थे। इसके अलावा उनकी 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi), 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) और 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) जैसी कई सारी फिल्में रिलीज़ होनें की कतार में हैं।

Next Story