Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'सूर्यवंशी' के सेट से लीक हुई वीडियो क्लिप, बाइक राइडिंग करते नजर आए अक्षय और कटरीना

'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) के सेट से अक्षय कुमार और कटरीना कैफ का एक वीडियो लीक हो गया है। इस वीडियो में अक्षय कुमार स्पोर्ट्स बाइक पर चलाते हुए नजर आ रहे है, वहीं उनके साथ कटरीना कैफ भी नजर आ रही है। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है।

सूर्यवंशी के सेट से लीक हुई वीडियो क्लिप, बाइक राइडिंग करते नजर आए अक्षय और कटरीनासूर्यवंशी

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) को लेकर काफी चर्चाओं में है। फिल्म की शूटिंग जारी है, इस बीच सेट से फिल्म का एक सीन लीक हो चुका है। जिसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

वीडियो में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ बाइक पर नजर आ रह है। इस वीडियो के अक्षय कुमार के ट्विटर फैन पेज पर शेयर किया गया है। वीडियो में अक्षय कुमार स्पोर्ट्स बाइक ड्राइव कर रहे है और उनके बैक सीट पर कटरीना कैफ बैठीं है। दोनों ने ही ब्लैक कलर की आउटफिट पहनीं हुई है। वीडियो में इस सीन्स के बैकग्राउंड में पाव धारिया का ट्रैक 'ना जा' प्ले हो रहा है। इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है।

वीडियो (Sooryavanshi Movie Video Leak) को देखकर ही साफ पता चल रहा है, कि वीडियो छिपकर बनाई गई है। वीडियो को सेट पर मौजूद किसी एक शख्स ने छिपकर बनाई है, जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। आपको बता दें कि इस फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे है। फिल्म में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय कुमार एटीएल चीफ के किरदार में है। फिल्म का टीजर जारी हो चुकी है। जिसमें अक्षय कुमार के अलावा अजय देवगन और रणवीर सिंह नजर आए। टीजर में तीनों ही गोलियां चलाते हुए दिखाई दिए। पुलिस की यूनिफॉर्म में तीनों की पर्सनालिटी काफी अच्छी दिखाई दी।

पीएम मोदी के स्वच्छता अभियान की ब्रांड एम्बेसडर बनीं कटरीना कैफ! अक्षय कुमार ने किया ऐलान

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ये फिल्म 'सिंघम', 'सिंघम रिटनर्स' और 'सिंबा' की चौथी सीरीज है। फिल्म में जबरदस्त एक्शन है। इस फिल्म के जरिए रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार पहली बार काम कर रहे है। 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) की पिछली सीरीज में अजय देवगन और रणवीर सिंह नजर आए थे। वहीं इस फिल्म के जरिए कई सालों पर अक्षय और कटरीना की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। अक्षय और कटरीना ने 'हमको दीवाना कर गए', 'मैनें प्यार क्यों किया', 'नमस्ते लंदन', 'सिंह इज किंग', 'वेलकम', 'दे दना दन', 'ब्लू' और 'तीस मार खां' समेत कई फिल्में साथ में की है और अब 10 साल बाद फिर एक साथ नजर आएंगे। फिल्म 27 मार्च को रिलीज हो रही है। फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित है।

Next Story
Top