Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जानिए अजय देवगन को क्यों है ऑन स्क्रीन किसिंग से 'परहेज'

अजय देवगन बॉलीवुड के संजीदा एक्टर्स में से एक हैं। उनकी फिल्मों की अपनी अलग फैन फॉलोइंग है। आजकल बॉलीवुड में किसिंग सीन एक आम बात है लेकिन अजय आज भी किसिंग सीन देने से परहेज करते हैं जानिए किस वजह वह फिल्मों में किसिंग सीन नहीं देते हैं।

जानिए अजय देवगन को क्यों है ऑन स्क्रीन किसिंग से

अजय देवगन बॉलीवुड के संजीदा एक्टर्स में से एक हैं। उनकी फिल्मों की अपनी अलग फैन फॉलोइंग है। अजय की फिल्मों को फैमिली एंटरटेनर माना जाता है। ऐसे में अजय भी ध्यान रखते हैं कि ऐसी फिल्में करें, जो फैमिली के सभी मेंबर्स को पसंद आए। इसी वजह से ही वह फिल्मों में किसिंग सीन नहीं देते हैं।


अजय कहते हैं, 'मेरी फिल्मों में से ज्यादातर फैमिली ऑडियंस के लिए होती हैं। मुझे भी परिवार के साथ फिल्म देखना पसंद है। मुझे लगता है कि सभी को अपने परिवार के साथ फिल्म देखना पसंद होगा। ऐसे में फैमिली के साथ ऑनस्क्रीन इंटीमेट सीन देखना कंफर्टेबल नहीं होता है। यही वजह है कि मैं ऑनस्क्रीन किस करने से बचता हूं। साथ ही एक लिमिट के बाद स्क्रीन पर किस करना या इंटिमेट सीन दिखाने का कोई फायदा नहीं होता।'

अजय, आपने पते की बात कही। लेकिन बॉलीवुड वालों को यह बात समझ नहीं आती, वे फिल्मों में बेमतलब के किसिंग, बोल्ड सींस की भरमार क्यों रखते हैं?


प्रस्तुति: जोया

Share it
Top