Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

900 सेकंड्स तक अजय देवगन की कार रोकने वाले को मिली जमानत, 'शर्म करो' के लगाए थे नारे

राजदीप सिंह नाम के शख्स ने अजय देवगन की कार को 15 मिनट यानी 900 सेकंड्स तक रोके रखा।

900 सेकंड्स तक अजय देवगन की कार रोकने वाले को मिली जमानत, शर्म करो के लगाए थे नारे
X

मुंबई के संतोष नगर फिल्म सिटी रोड पर अजय देवगन की कार को रोकने वाले को जमानत मिल गई है। इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस ने खुद दी। दरअसल, राजदीप सिंह नाम के शख्स ने अजय देवगन की कार को 15 मिनट यानी 900 सेकंड्स तक रोके रखा। राजदीप की उम्र 28 साल है और पंजाब के धालीवाल के रहने वाले है। राजदीप ने अजय की गाड़ी को बीच सड़क पर रोका और किसान आंदोलन पर चुप रहने को लेकर एक्टर के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया और 'शर्म करो' के नारे लगाए।

वायरल हुए वीडियो में राजदीर सिंह कहते हुए सुनाई दे रहे है कि तुम्हें रोटी कैसे पचती है ?.. तुम लोग पंजाब के खिलाफ हो....शर्म करो।' बताया जा रहा है कि राजदीप ने अजय देवगन की जाड़ी को 15 मिनट तक रोके रखी। अजय देवगन के बॉडीगार्ड के समझाने पर भी जब राजदीप सिंह ने समझा तो उन्होंने पुलिस को बुलाया। जिसके बाद दिंडोशी पुलिस ने राजदीप को अरेस्ट कर लिया। रिपोर्ट की माने तो, राजदीप एनसीपी यानी नेशनल कांग्रेस पार्टी के लिए काम करते है।

मुंबई पुलिस ने राजदीप के खिलाफ आईपीसी की धारा 341, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है। राजदीप के गिरफ्तारी पर कुछ लोग सवाल खड़े कर रहे है, उनका कहना है कि वो अजय देवगन से सिर्फ किसानों की हक के लिए बात करने गया था, इसमें कोई बहुत बड़ा गुनाह नहीं है, राजदीप बस चाहते है कि अजय देवगन किसानों के लिए आवाज उठाए.. ये कोई अपराध नहीं है।'

Next Story