Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अजय देवगन का किया जाएगा कोरोना टेस्ट, फिल्म 'मैदान' के डायरेक्टर निकले कोविड 19 पॉजिटिव

Ajay Devgan: मशहूर डायरेक्टर अमित शर्मा (amit sharma) को कोरोना हो गया है। फिलहाल वो घर पर क्वारंटीन में है। जिसके चलते फिल्म 'मैदान' की शूटिंग को टाल दिया गया है।

अजय देवगन का किया जाएगा कोरोना टेस्ट, फिल्म मैदान के डायरेक्टर निकले कोविड 19 पॉजिटिव
X

कोरोना के केस लगातार बढ़ते जा रहे है। कोरोना बॉलीवुड स्टार्स को भी अपना निशाना बना रहा है। इसी कड़ी में अब अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म 'मैदान' के डायरेक्टर अमित शर्मा के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि मशहूर डायरेक्टर अमित शर्मा (amit sharma) को कोरोना हो गया है। फिलहाल वो घर पर क्वारंटीन में है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस खबर के बाद से फिल्म 'मैदान' की शूटिंग टाल दी गई है। कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग अगले महीने शुरू की जाएगी।

एक वेबसाइट की खबर की मानें तो फिल्म 'मैदान' की शूटिंग अप्रैल के पहले हफ्ते से शुरु कर दी जाएगी। आपको बता दें कि फिल्म पिछले साल ही रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से इस फिल्म की रिलिजिंग को टाल दिया गया। फिल्म 'मैदान' में अजय देवगन के अलावा प्रियमणि और गजराज राव लीड रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म साल 1950 से 1963 तक भारतीय फुटबॉल टीम के मैनेजर और कोच रहे सैयद अब्दुल रहीम के जीवन पर आधारित है।

फिल्म में अब्दुल रहीम का किरदार खुद अजय देवगन निभा रहे है। ये फिल्म को बोनी कपूर, अरुणवा जॉय सेनगुप्ता और आकाश चावला मिलकर बना रहे है। आपको बता दें कि डायरेक्टर अमित शर्मा के कोविड 19 से संक्रमित होने से रणबीर कपूर, मनोज बाजपेयी, सतीश कौशिक, संजय लीला भंसाली और आमिर खान के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ चुकी है। आमिर खान के प्रवक्ता ने बताया कि वो होम क्वारंटीन में है और उनकी हालत में सुधार हो रहा है।

Next Story