Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ऐश्वर्या राय बच्चन की भांजी को पसंद नहीं है बॉलीवुड, करियर के तौर पर चुनी ये फील्ड

Aishwarya Rai Bachchan News: ऐश्वर्या राय बच्चन की भांजी को बॉलीवुड पसंद नहीं है, इसलिए उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू करने से इंकार कर दिया है। वहीं करियर के तौर पर ये फील्ड चुनी है।

ऐश्वर्या राय बच्चन की भांजी को पसंद नहीं है बॉलीवुड, करियर के तौर पर चुनी ये फील्ड
X

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने इंडस्ट्री के शंहशाह कहे जाते है। बच्चन फैमिली में सभी इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते है और जाने-माने चेहरे है। बहू ऐश्वर्या राय बच्चन भी टॉप एक्ट्रेसेस में से एक है। ऐसे में कई दिनों से खबर सामने आ रही थी कि अब उनकी भांजी यानी ननद श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली नंदा भी बॉलीवुड में कदम रखने वाली है। लेकिन अब कहा जा रहा है कि वो इंडस्ट्री में अपना करियर नहीं बनाना चाहती। जिसके चलते नव्या को बतौर एक्ट्रेस देखने की ख्वाहिश रखने वाले फैंस काफी निराश है।

एक इंटरव्यू में नव्या नवेली नंदा ने कहा कि मैं अपने परिवार की चौथी पीढ़ी की पहली महिला है जो अपना फैमिली बिजनेस को संभाला चाहती हूं। ये मेरे लिए गर्व की बात है कि मुझे अपने फैमिली बिजनेस और अपने दादा एचपी नंदा की विरासत को आगे ले जाने का मौका मिल रहा है। आपको बता दें कि नव्या ने कुछ दिनों पहले ही अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया था जिसके बाद उनकी कुछ खूबसूरत फोटोज सामने आई थीं।

अमिताभ बच्चन के साथ फोटो

बेहद खूबसूरत है नव्या

Next Story