Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Aishwarya Rai Birthday: जब ऐश्वर्या राय की शाहरुख खान से हुई जबरदस्त लड़ाई, 14 साल तक नहीं की एक साथ फिल्में

ऐश्वर्या राय के तमाम विवादों के बारे में आपको बता होगा, लेकिन हम उनके 46वें जन्मदिन के मौके पर एक ऐसा विवाद बताते है, जिसके बारे में बहुत कम लोग ही जानते होंगे। ये विवाद ऐश्वर्या राय और शाहरुख खान से जुड़ा हुआ है। दोनों की बीच की दुश्मनी करण जौहर ने खत्म करवाई है।

Aishwarya Rai Birthday: जब ऐश्वर्या राय की शाहरुख खान से हुई जबरदस्त लड़ाई, 14 साल तक नहीं की एक साथ फिल्मेंऐश्वर्या राय शाहरुख खान

एक नवंबर को ऐश्वर्या राय बच्चन 46वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगी। ऐश्वर्या राय बच्चन ने न सिर्फ बॉलीवुड में ब्लकि हॉलीवुड में भी अपने लोहो मनवाया है। ऐश्वर्या फिल्म 'मेलफिसेंट द मिस्ट्री ऑफ एविल' के सीक्वल में लीट रोल निभाने वाली मेलफिसेंट को अपनी आवाज देंगी। ऐश्वर्या के काम की जहां चर्चा हुई है वहां उनके विवादों की सुर्खियां भी साथ में रही है। ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर सितारों से विवाद का मामला सामने आता ही रहता है, लेकिन एक विवाद ऐसा है, जिसके बारे में बहुत कम लोग जानते है।



ऐश्वर्या राय बच्चन और शाहरुख खान के बीच का विवाद.... जी हां, ऐश्वर्या राय बच्चन और शाहरुख खान के बीच जमकर लड़ाई हुई थी, जिसके बाद शाहरुख खान ने ऐश्वर्या राय के साथ काम नहीं किया। बात साल 2003 की है। जब ऐश्वर्या राय बच्चन और शाहरुख खान फिल्म 'चलते-चलते' की शूटिंग कर रहे थे। उस वक्त ऐश्वर्या राय और सलमान खान के अफेयर की खबर जोरों पर थी और ऐश्वर्या सलमान खान से अपने सभी रिश्ते खत्म करना चाहती थी। जिसके चलते सलमान खान का सेट पर आना जाना लगा रहता था।



सलमान खान के सेट पर आने से घंटो शूटिंग रोकनी पड़ती थी और इसका खामियाजा टीम के साथ-साथ शाहरुख खान को भी भुगतना पड़त था। एक दिन ऐश्वर्या और शाहरुख खान सेट पर फिल्म की शूटिंग कर रहे थे कि तभी सलमान खान गुस्से में आए और हंगामा शुरु कर दिया। रोज रोज के इस ड्रामे को खत्म करने के लिए शाहरुख खान ने ऐश्वर्या को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया और उनके बदले रानी मुखर्जी को रोल दे दिया। फिर क्या था, इस दिन से ऐश्वर्या और शाहरुख खान की दुश्मनी बढ़ गई।



वहीं साल 2016 में 'ए दिल है मुश्किल' के लिए करण जोहर ने एक छोटे से रोल के लिए शाहरुख खान से बात की, लेकिन शाहरुख खान ने इस रोल को करने से मना कर दिया क्योंकि इस फिल्म में ऐश्वर्या राय मुख्य किरदार भी थी। करण जोहर के लाख मनाने के बाद शाहरुख खान फिल्म करने को तैयार हुए और 14 साल बाद एक फिल्म में देखे गए।

Next Story
Top